For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

शादी के कार्यक्रम में से नहाने गए बालक की नहर में डूबने से मौत, 20 घंटे बाद मिला शव

04:09 PM Mar 10, 2023 IST | Sanjay Raiswal
शादी के कार्यक्रम में से नहाने गए बालक की नहर में डूबने से मौत  20 घंटे बाद मिला शव

बांसवाड़ा। कोतवाली थाना क्षेत्र के निचला घंटाला गांव में शादी समारोह में से नहर में नहाने गए एक 15 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत हो गई। करीब 20 घंटे बाद युवक के शव को निकाला जा सका है। युवक गुरुवार दोपहर 1:30 बजे नहाने गया था। कोतवाली पुलिस के एएसआई गोविंद पाटीदार ने बताया कि निचला घंटाला गांव में एक शादी समारोह चल रहा था।

Advertisement

इसी दौरान गुरुवार की दोपहर को कुछ युवक पास से गुजर रही बड़ी कैनाल में नहाने के लिए चले गए। इसी बीच निहाल पुत्र सूर्या उर्फ सुरेश का पैर फिसल गया और वह पानी में बह गया। बालक को पानी में डूबता देख वहां मौजूद कुछ युवक दौड़कर आए और घरवालों को बताया। इसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

चारों तरफ बालक को तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद ग्रामीणों ने कोतवाली पुलिस और जिला प्रशासन को सूचना दी। जिला प्रशासन ने कैनाल को बंद कराया और तलाशी शुरू की, लेकिन रात्रि होने के कारण पूरा अभियान रोक दिया गया।

उदपूरा गांव में छोटी कैनाल में मिला शव…

प्रशासन ने शुक्रवार सुबह होते ही फिर से तलाशी अभियान शुरू कर दिया। ऐसे में बालक का शव उदपूरा गांव में एक छोटी कैनाल में फंसी हुई मिली। पुलिस ने बॉडी को पानी से बाहर निकालकर महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.