For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में हरियाणा की युवती से दरिंदगी, आरोपी बॉस ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया रेप

01:15 PM Feb 02, 2024 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में हरियाणा की युवती से दरिंदगी  आरोपी बॉस ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया रेप

जयपुर। देश में साल-दर-साल महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। राजस्थान में आए दिन किसी न किसी महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है। राजधानी जयपुर में हरियाण एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी बॉस ने नशीली कोल्ड ड्रिंप पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Advertisement

इस दौरान आरोपी बॉस ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी बॉस ने उसे बदनाम करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी बॉस उसका देहशोषण करता रहा। बार-बार देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी बॉस के खिलाफ प्रतापनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि हरियाणा निवासी एक युवती (24) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह वह जयपुर के सांगानेर में रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। साल 2019 में उसकी मुलाकात प्रदीप जैन से हुई थी। बातचीत के दौरान प्रदीप जैन ने मोबाइल नंबर देकर जयपुर में जॉब लगाने के लिए कहा। पढ़ाई के साथ जॉब करने को लेकर युवती ने प्रदीप जैन को कॉल किया।

प्रदीप जैन ने क्रिकेट ग्राउंड की पब्लिकसिटी के लिए युवती को जॉब पर रख लिया। आरोप है कि जॉब पर जाने के दौरान आरोपी प्रदीप जैन ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण पीते ही युवती बेहोश हो गई। आरोप है कि बेहोशी की हालत में आरोपी प्रदीप जैन उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवती के होश आने पर विरोध करने पर आरोपी प्रदीप जैन ने उसका अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी और धमकाते हुए उसे जॉब से निकाल दिया।

​​​​​​​पीड़िता ने बदनामी के डर से उसने किसी को भी कुछ नहीं बताया। 5 जनवरी को रिज्यूम में दिए दूसरे मोबाइल नंबर पर आरोपी प्रदीप जैन ने कॉल किया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर मिलने बुलाया। जगतपुरा स्थित दोस्त के फ्लैट पर ले जाकर जबरन शराब पिलाकर रेप किया। 27 जनवरी को वीडियो डिलीट करने के बहाने मिलने बुलाया। ब्लैकमेल कर जगतपुरा स्थित दोस्त के फ्लैट पर ले जाकर दोबारा रेप किया। वीडियो डिलीट करने की कहने पर बाद की कहकर चला गया। बार-बार देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.