For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

रविंद्र भाटी का जोश फीका करने बाड़मेर आ रही कंगना रनौत, जोधपुर और पाली में भी करेंगी रोड शो

11:13 AM Apr 22, 2024 IST | Digital Desk
रविंद्र भाटी का जोश फीका करने बाड़मेर आ रही कंगना रनौत  जोधपुर और पाली में भी करेंगी रोड शो

Rajasthan Loksabha Election 2024: राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से 12 सीटों पर चुनाव संपन्न हो चुके हैं. दूसरे चरण के मतदान अब 26 अप्रैल को होंगे. पहले चरण में हुए मतदान में सभी लोकसभा सीटों पर मतदान प्रतिशत गीरा है. मतदान प्रतिशत गिरने के बाद बीजेपी अलर्ट मोड में आ गई है. दूसरे चरण के मतदान में कार्यकर्ताओं में जोश भरने और मतदाताओ को आकर्षित करने के लिए भाजपा के कई स्टार प्रचारक राजस्थान के दौरे पर हैं.

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह सहित अनेक भाजपा के केंद्रीय नेता राजस्थान में लगातार रोड शो और जनसभा कर रहे हैं. भाजपा ने 26 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण के मतदान में उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री और राजनीतिक बयानबाजी को लेकर हमेशा में चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत को मैदान में उतार दिया है.

23 अप्रैल को पीपी चौधरी के समर्थन में कंगना का रोडशो

बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा नेत्री कंगना रनौत 23 अप्रैल को राजस्थान आएंगी. वह सबसे पहले पाली से भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी के समर्थन में रोड शो करेंगी। जानकारी के अनुसार कंगना रनौत मंगलवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेगी यहां से वह सड़क मार्ग से पाली लोकसभा क्षेत्र जाएगी. पाली लोकसभा क्षेत्र में भी कंगना रनौत के रोड शो को लेकर काफी उत्साह है. रोड शो को लेकर भाजपा कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हुए हैं.

पाली के बाद जोधपुर जाएंगी कंगना

पाली में रोड शो पूरा होने के बाद 23 अप्रैल को ही कंगना रनौत देर शाम सड़क मार्ग से जोधपुर जाएंगी. जहां वह केंद्रीय जल संसाधन मंत्री और भाजपा के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में शाम 7:30 बजे भव्य रोड शो करेगी. जानकारी के अनुसार कंगना का जोधपुर में भव्य स्वागत होगा जिसके बाद वह जोधपुर की जनसभा में गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए वोट अपील करेंगी.

24 अप्रैल को बाड़मेर में आएंगी कंगना रनौत

जोधपुर में गजेंद्र सिंह शेखावत के रोड शो के बाद कंगना रनौत रात्री विश्राम जोधपुर में करेंगी, इसके बाद कंगना रनौत 24 अप्रैल को बाड़मेर जाएगी. जानकारी के अनुसार कंगना रनौत बुधवार को 12:30 बजे बाड़मेर एयरपोर्ट पहुंचेगी वहां पहुंचने के बाद भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में रोड शो करेंगी. बाड़मेर में कंगना का रोड शो विवेकानंद सर्किल से शुरू होकर गांधी चौक तक होगा जिसमें वह कैलाश चौधरी के लिए मत अपील करेंगी.

आपको बता दे कि राजस्थान में बाड़मेर - जैसलमेर हॉट सीट है. इस सीट पर भाजपा, कांग्रेस और निर्दलीय के बीच कड़ा मुकाबला है. यहां से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप से रविंद्र सिंह भाटी और कांग्रेस की तरफ से उम्मेदाराम बेनीवाल चुनावी मैदान में हैं. जातीय समीकरण के कारण उलझी इस सीट पर भाजपा इस बार अपना पूरा जोर लगा रही है.

.