होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

ट्रेलर और बोलेरो की भिड़ंत में 3 की मौत, टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़े

04:37 PM May 09, 2023 IST | Sanjay Raiswal

नागौर। राजस्थान के नागौर में सोमवार देर भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रेलर और बोलेरो कैंपर के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो कैंपर में बैठे पांच में से तीन जनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो जने घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची खींवसर पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। यह हादसा नागौर जिले में नेशनल हाईवे के भाकरोद सड़क मार्ग पर हुआ।

प्रोबेशनल आरपीएस कृष्ण कुमार यादव ने बताया कि यह हादसा सोमवार देर रात करीब 11:50 बजे हुआ। नेशनल हाईवे के भाकरोद सड़क मार्ग पर ट्रेलर और बोलेरो कैंपर के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची खींवसर पुलिस ने घायलों को इलाज के अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों के शवों को खींवसर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मंगलवार को पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

हादसे में मरने वाले दो मुदियाड़ के रहने वाले थे वहीं एक गोवा गांव का रहने वाला था। मृतकों में मुदियाड़ निवासी सुखराम लुहार (40) पुत्र मांगीलाल, सुनील गिरी (20) पुत्र मदनगिरी और गोवा गांव के रहने वाले नारायणराम लुहार (28 ) पुत्र गुल्लाराम है। वहीं हादसे में लक्षमणसिंह और मनीराम घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका उपचार जारी है।

Next Article