For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बेटी से मिलकर घर जा रहे बुजुर्ग दंपत्ति को बोलेरो ने पीछे से मारी टक्कर, दोनों की मौत, घटना CCTV में कैद

शहर के एनईबी थाना क्षेत्र में बुधवार को हुए सड़क हादसे में बुजुर्ग दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई।
03:38 PM Mar 01, 2023 IST | Anil Prajapat
बेटी से मिलकर घर जा रहे बुजुर्ग दंपत्ति को बोलेरो ने पीछे से मारी टक्कर  दोनों की मौत  घटना cctv में कैद

अलवर। शहर के एनईबी थाना क्षेत्र में बुधवार को हुए सड़क हादसे में बुजुर्ग दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब बुजुर्ग दपत्ति अपनी बेटी से मिलकर वापस अपने गांव जा रहे थे। तभी 200 फुट रोड पर एक तेज रफ्तार बेलोरो ने पैदल जा रहे बुजुर्ग दंपत्ति को टक्कर मार दी। इस हादसे में बुजुर्ग दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि बेकाबू बेलोरो किस कदर दोनों को टक्कर मारते हुए आगे निकल गई।

Advertisement

हादसे के सूचना मिलते ही एनईबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला गुलाब को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मृतक पति-पत्नी के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। पुलिस ने दोपहर बाद दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। इधर, बुजुर्ग दंपत्ति की मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में मातम छा गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक के बेटे जय सिंह निवासी खुदनपूरी ने बताया कि पिता मोहनलाल और मां धनवंतरी बहन सुमन के घर बडौदामेव के पास बाय बुटोली गांव गए हुए थे। दो दिन बेटी के घर रुकने के बाद आज सुबह दोनों बस से अलवर पहुंचे। दोनों हनुमान चौराहे पर बस से उतरे। उसके बाद दोनों पैदल-पैदल 200 फुट रोड होते हुए अपने घर खुदन पूरी जा रहे थे। तभी तेज गति से आ रही बुलेरो ने दोनों को पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे में मोहनलाल और उसकी पत्नी धनवंतरी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक महिला गुलाब गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका ट्रॉमा वार्ड में इलाज चल रहा है। वहीं, पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों मृतकों के शवों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मामले की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। मृतक के पड़ोसी विजय ने बताया कि पुलिस का रिटायर्ड एएसआई कैलाश मीणा हादसे के वक्त बोलेरो चला रहा था। जो हादसे के बाद गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। वहीं, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-भरतपुर के बाद अब झुंझुनूं में मुठभेड़

.