For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सीकर में बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दंपति की मौत

12:44 PM Feb 21, 2023 IST | Sanjay Raiswal
सीकर में बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर  हादसे में दंपति की मौत

सीकर। राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपति की मौत हो गई। हादसे के बाद राहगीरो की भीड़ सड़क पर जमा हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मृतकों का केएसके हॉस्पिटल की पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए।

Advertisement

सदर पुलिस थाना के हेड कांस्टेबल राकेश ने बताया कि यह हादसा मंगलवार देर रात मुंडवाड़ा में साईं बाबा मंदिर के पास हुआ। हादसे में मृतकों की पहचान सीकर के नानी गांव निवासी राजकुमार सोलंकी और पत्नी सीता देवी (50) के रूप में हुई है।

हादसे के बाद मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए सीकर के केएस के हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित किया। हादसे के बाद चालक बोलेरो गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

नानी गांव के सरपंच मोहन कुमार ने बताया कि मृतक राजकुमार सोलंकी अपनी पत्नी सीता देवी के साथ लोसल के पास सांगलिया आश्रम की तरफ जा रहे थे। इसी बीच वापस लौटते समय मुंडवाड़ा में साईं बाबा मंदिर पीछे से आ रही बोलेरो गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। मृतक राजकुमार सोलंकी गांव में ही चाय की थड़ी चलाता था। मृतक दंपति के तीन बेटे हैं, जिनमें दो की शादी कर दी है, जबकि एक अविवाहित है।

.