होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जैसलमेर में बोलेरो और कार की भिड़ंत, हादसे में दो महिलाओं की मौके पर मौत, 3 गंभीर घायल

08:14 PM Mar 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में गुरुवार दोपहर को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, जैसलमेर से आ रही एक कार की सामने से आ रही एक बोलेरो गाड़ी से टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तेज रफ्तार से आमने-सामने से दोनों कारों में टक्कर हुई। तेज धमाके के साथ भिड़े दोनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। यह हादसा हाईवे पर स्थित सम गांव के पास हुआ।

सम थानाधिकारी उर्जा राम बिश्नोई ने बताया कि हादसे में कार सवार दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। वहीं तीन गंभीर घायलों को रेफर कर दिया है। मृतका शिरदी (40) पत्नी मुकिम खां निवासी छत्रैल, जिला जैसलमेर और फातमा पत्नी हबीब खां हैं। वहीं एक पांच वर्षीय बच्ची सहित 3 घायलों को निजी वाहनों के जरिए जवाहर अस्पताल लाया गया।

पुलिस ने बताया कि हादसे में दोनों मृतका और घायल लोग एक ही परिवार के है। सभी शादी समारोह में शामिल होकर वापस गांव लौट रहे थे, लेकिन गांव पहुंचने से पहले ही यह हादसा हो गया। वहीं इस हादसे में घायल अन्य तीन लोगों को पास के अस्पताल ले जाया गया। इन सभी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Next Article