For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जैसलमेर में बोलेरो और कार की भिड़ंत, हादसे में दो महिलाओं की मौके पर मौत, 3 गंभीर घायल

08:14 PM Mar 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जैसलमेर में बोलेरो और कार की भिड़ंत  हादसे में दो महिलाओं की मौके पर मौत  3 गंभीर घायल

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में गुरुवार दोपहर को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, जैसलमेर से आ रही एक कार की सामने से आ रही एक बोलेरो गाड़ी से टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तेज रफ्तार से आमने-सामने से दोनों कारों में टक्कर हुई। तेज धमाके के साथ भिड़े दोनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। यह हादसा हाईवे पर स्थित सम गांव के पास हुआ।

Advertisement

सम थानाधिकारी उर्जा राम बिश्नोई ने बताया कि हादसे में कार सवार दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। वहीं तीन गंभीर घायलों को रेफर कर दिया है। मृतका शिरदी (40) पत्नी मुकिम खां निवासी छत्रैल, जिला जैसलमेर और फातमा पत्नी हबीब खां हैं। वहीं एक पांच वर्षीय बच्ची सहित 3 घायलों को निजी वाहनों के जरिए जवाहर अस्पताल लाया गया।

पुलिस ने बताया कि हादसे में दोनों मृतका और घायल लोग एक ही परिवार के है। सभी शादी समारोह में शामिल होकर वापस गांव लौट रहे थे, लेकिन गांव पहुंचने से पहले ही यह हादसा हो गया। वहीं इस हादसे में घायल अन्य तीन लोगों को पास के अस्पताल ले जाया गया। इन सभी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

.