For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'Animal' की सक्सेस से चमकी बॉबी देओल की किस्मत, हाथ लगी ये तीन बड़ी फिल्में

अभिनेता बॉबी देओल 55 बरस को गए हैं। 'एनिमल' की सक्सेस ने उनके कॅरियर में चार चांद लगा दिया है। बॉबी देओल के हाथ एक दो नहीं बल्कि तीन बड़ी फिल्में लगी हैं।
02:43 PM Jan 27, 2024 IST | BHUP SINGH
 animal  की सक्सेस से चमकी बॉबी देओल की किस्मत  हाथ लगी ये तीन बड़ी फिल्में

अभिनेता बॉबी देओल के साल 2023 कफी स्पेशल रहा है क्योंकि उनकी फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म में बॉबी देओल का डंका इस कदर मचा की एक दो नहीं बल्कि तीन फिल्में हाथ लगी हैं। 27 जनवरी को 55 साल के हो चुके बॉबी देओल एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाते नजर आएंगे। अभिनेता ने एक इंटरव्यू में एनिमल 2 के बारे में भी बताया था। उन्होंने कहा था कि वो एनिमल पार्क का भी हिस्सा हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉबी फिल्म 'अपने' को लेकर भी चर्चा में हैं। इसका पहला पार्ट 2007 में रिलीज हुआ था और दूसरा पार्ट अगले साल रिलीज हो सकता है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Fighter Box Office Collection Day 1: ‘फाइटर’ ने पहले ही दिन भरी उड़ान, ओपनिंग डे कर डाली इतने करोड़ की कमाई

बॉबी के हाथ लगी ये फिल्में

बॉबी देओल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो तमिल फिल्म 'कांगुवा' है। लेकिन अभी इसको लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। कांगुवा 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी और 38 भाषाओं में रिलीज होगी। इसके अलावा बॉबी फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' में एक बार फिर विलेन के किरदार में नजर आएंगे, जो एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। वो मुगल बादशाह का किरदार निभाते दिखेंगे। अगर उनकी तीसरी फिल्म की बात करें तो 'एनबीके 109' में नजर आएंगे जो एक साउथ फिल्म है। इस फिल्म में वे नेगेटिव किरदार निभाएंगे। NBK109 की शूटिंग नवंबर 2023 में शुरू हुई और यह 2024 में रिलीज होने वाली है।

'आश्रम' के सीजन 4 में भी

फिल्मों के अलावा वेब सीरीज 'आश्रम' के सीजन 4 में भी बॉबी देओल अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते दिखेंगे। इसके पहले तीनों सीजन्स को लोगों ने काफी पसंद किया है। इसमें नो बाबा निराला के किरदार में दिखे थे।

बॉबी देओल ने एनिमल की सफलता पर कहा था, 'भगवान दयालु रहे हैं।' उन्होंने फिल्म की सफलता के लिए उनके सपोर्ट को श्रेय दिया और उन सभी यादगार पलों को कैद करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। एनिमल में बॉबी ने अबरार हक का रोल निभाया था, जो गूंगा था। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की मूवी ने दुनियाभर में जमकर कमाई की। बॉबी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं 'एनिमल 2' में भी रहूंगा।

यह खबर भी पढ़ें:-करीना कपूर संग फिल्म बना रहे हैं सैफ अली खान, ऐसे किया खुलासा

.