For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बॉबी देओल को पहली नजर में हुआ प्यार, तान्या ने दिया था भाव, ऐसे बने हमसफर, जानें पूरी लव स्टोरी की कहानी

धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने कारोबारी परिवार से ताल्लुक रखने वाली तान्या आहूजा से शादी रचाई है। बॉबी पहली ही मुलाकात में तान्या को दिल दे बैठे थे।
12:10 PM Jun 29, 2023 IST | BHUP SINGH
बॉबी देओल को पहली नजर में हुआ प्यार  तान्या ने दिया था भाव  ऐसे बने हमसफर  जानें पूरी लव स्टोरी की कहानी

मुंबई। धर्मेंद्र के पोते करण देओल की शादी के बाद से देओल परिवार चर्चा में है। कभी धर्मेंद्र की बेटियों को लेकर चर्चा हो रही है तो कभी उनके बेटों की लव स्टोरी को जानने को लेकर लोग उत्सुक हैं। इस बीच हम आपको बॉबी देओल की लव स्टोरी बताने जा रहे हैं जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। बॉबी देओल ने कारोबारी घराने से ताल्लुक रखने वाली तान्या आहूजा से शादी रचाई थी।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-प्रीडिक्शन: पहले दिन 8-9 करोड़ रुपए कमा सकती है कार्तिक-कियारा की फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’, ‘भूल

पहली नजर में तान्या को दिल दे बैठे थे बॉबी देओल

'गुप्त', 'सोल्जर' और 'बादल' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने वाले बॉबी देओल को ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म से ज्यादा शोहरत हासिल हुई है। हालांकि, हम इस आटिर्कल में बॉबी देओल के प्रोफेशनल कॅरियर की नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की बात कर रहे हैं। बॉबी देओल ने तान्या आहूजा से शादी रचाई थी, जिसे वह पहली ही नजर में दिल दे बैठे थे। बॉबी की लव स्टोरी की बात करें तो वह अपने दोस्तों के साथ एक रेस्तरां में गए थे। किस्मत से वहां तान्या भी आई थीं। यहीं बॉबी की नजर तान्या से मिली और वे उन पर दिल हार बैठे।

तान्या ने नहीं दिखाया बॉबी में इंटरेस्ट

पहली ही नजर में तान्या को दिल बैठे बॉबी देओल ने जैसे-तैसे उनके नंबर का जुगाड़ किया और तान्या से बातचीत शुरू की। लेकिन तान्या ने बॉबी को ज्यादा भाव नहीं यानी कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाया। इसके बाद उनकी मुलाकातों का दौर शुरू हुआ और दोनों एक-दूसरे को पंसद भी करने लगे।

यह खबर भी पढ़ें:-‘पसूरी’ के रिमेक पर गुस्साएं ट्रोलर्स को Shae Gill ने दिया करारा जवाब

बॉबी ने तान्या को ऐसे किया था प्रपोज

बॉबी ने जब तान्या को अपनी गर्लफ्रेंड बना लिया तो वह उन्हें एक रेस्तरां में लेकर गए, जहां उनकी पहली मुलाकात हुई थी। बॉबी ने अपनी दिल की बात सुनाई और तान्या पानी-पानी हो गई और शादी के लिए मान गई। बता दें कि कारोबारी घराने से ताल्लुक रखने वाली तान्या 'द गुड अर्थ' नाम से होम डेकोरेटर्स भी चलाती हैं।

.