For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' में हुई लारा की एंट्री, बॉबी देओल 'कुंभकरण' तो सनी बन सकते हैं 'हनुमान'!

Ramayana Starcast: नीतेश तिवाड़ी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'रामायण' से रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा जुड़ सकते हैं बॉबी देओल, सनी देओल और लारा दत्ता।
03:46 PM Jan 16, 2024 IST | BHUP SINGH
रणबीर कपूर की फिल्म  रामायण  में हुई लारा की एंट्री  बॉबी देओल  कुंभकरण  तो सनी बन सकते हैं  हनुमान

Ramayana Starcast: रणबीर कपूर और साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस साई पल्लवी स्टारर फिल्म 'रामायण' को लेकर सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है। फिल्म को निर्देशक नीतिश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। अपकमिंग फिल्म 'रामायण' में अब रणबीर और साई पल्लवी के अलावा दो नए दमदार किरदारों की एंट्री हो चुकी है। हालांकि, फिल्म निर्माताओं ने अभी नए चेहरों को लेकर किसी तरह का कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन इसके बावजूद फिल्मी गलियारों में जमकर चर्चा चल रही हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-एम्मी अवॉर्ड विजेता वीर दास कॉमेडी के बाद अब करेंगे एक्शन

'रामायण' से जुड़ सकते हैं बॉबी देओल

फिल्म 'रामायण' साल 2024 तक फ्लोर पर जाने की संभावना है। 'रामायण' में रणबी कपूर और साई पल्लवी से हर छोटी मोटी बात सोशल मीडिया पर सुर्खियां बन रही हैं। अब खबर आ रही है अभिनेता बॉबी देओल और अन्य अदाकारा का नाम इस फिल्म से जुड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक नीतेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' में लारा दत्ता रानी कैकेयी का किरदार निभा सकती हैं। कहा जा रहा है कि लारा दत्ता ने इस किरदार के लिए अपनी हामी भर दी है। वहीं दूसरी तरफ बॉबी देओल को इस फिल्म के लिए मार्क्स ने अप्रोच किया है। खबर है कि बॉबी देओल कुंभकरण के किरदार निभा सकते हैं।

'रामायण' का हिस्सा हो सकते हैं 'तारा सिंह'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कन्नड़ सुपरस्टार यश भी फिल्म 'रामायण' का हिस्सा हो सकते हैं। रणबीर कपूर स्टारार फिल्म में यश रावण के किरदार में नजर आ सकते हैं। खबर है कि हनुमान के किरदार के लिए सनी देओल यानी गदर 2 के 'तारा सिंह' को अप्रोच किया गया है। सनी की एंट्री काफी हद तक तय मानी जा रही है। फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होने की संभावनाएं हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘प्रभु श्रीराम बने तो ठुकराई मोटी रकम और बुरी आदत…’ अरुण गोविल ने बताई पूरी सच्चाई

.