For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Crime News: राजधानी जयपुर में भारत गैस के गोदाम में मिली युवक की खून से लथपथ हुई लाश, FSL टीम कर रही जांच

11:59 AM Sep 04, 2024 IST | Dipendra Kumawat
crime news  राजधानी जयपुर में भारत गैस के गोदाम में मिली युवक की खून से लथपथ हुई लाश  fsl टीम कर रही जांच

Crime News: राजधानी जयपुर के करधनी थाना इलाके में निवारू रोड़ भारत गैस के गोदाम से बुधवार सुबह एक युवक की खून से लथपथ लाश मिली, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. गोदाम के आसपास रहने वाले लोगों ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को वारदात की जानकारी दी. इसके बाद करधनी थाना पुलिस और FSL की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

Advertisement

हत्या या आत्महत्या, FSL टीम कर रही जांच

राजधानी में निवारू रोड स्थित भारत गैस के गोदाम में खून से लथपथ मिली लाश की जानकारी के बाद FSL की टीम मौके पर सबूत जुटा रही है और हत्या या आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है और जल्द ही इसकी पुष्टि की जाएगी.

FSL की टीम को मौके से मिला हथियार

FSL की की टीम को काटना स्थल से एक धारदार हथियार भी बरामद हुआ है जिसके अंदाज से आशंका लगाई जा रही है कि हत्या हुई है लेकिन यह स्पष्ट नहीं किया जा सकता की यह हत्या हुई है या फिर आत्महत्या इसके बारे में जांच के बाद ही स्पष्ट किया जा सकता है.

मानसिक रूप से अस्वस्थ था मृतक

भारत गैस गोदाम में हुई घटना करीब रात 2:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है मृतक का नाम कृष्ण बर्मन है. उसके परिजनों ने बताया कि मृतक मानसिक रूप से अस्वस्थ था और कुछ दिन पहले ही उसका डॉक्टर से चेकअप भी करवाया गया था.

मामले को लेकर पुलिस करेगी जल्द खुलासा

घटनास्थल पर FSL की लगातार शक से जताने का काम कर रही है और हर एंगल से जांच में जुटी है हालांकि प्लीज फिलहाल गोदाम को चारों तरफ से घेर रखा है नहीं गोदाम के अंदर किसी को जाने की अनुमति दी जा रही है इसको लेकर पुलिस कोई वारदात का जल्द ही खुलासा करेगी.

.