For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कोचिंग बिल्डिंग पर सरकार की बुलडोजर कार्रवाई पर भाजपा का तंज- योगी के कॉन्सेप्ट को अडॉप्ट कर रही कांग्रेस

03:05 PM Jan 09, 2023 IST | Jyoti sharma
कोचिंग बिल्डिंग पर सरकार की बुलडोजर कार्रवाई पर भाजपा का तंज  योगी के कॉन्सेप्ट को अडॉप्ट कर रही कांग्रेस

जयपुर। शहर के गोपालपुरा बाईपास पर JDA की कार्रवाई के तहत अधिगम कोचिंग की बिल्डिंग पर बुलडोजर चला दिया गया। यह कोचिंग वरिष्ठ अध्यापक पेपर लीक मामले के मुख्य आरोपितों की थी। सरकार की इस बुलडोजर कार्रवाई पर भाजपा ने भी तंज कसा है। भाजपा ने कहा कि कांग्रेस सरकार अब योगी का कॉन्सेप्ट अडॉप्ट कर रही है।

Advertisement

भगवा आतंकवाद कहने वाली कांग्रेस आज जय सियाराम पर आई

चौमूं से भाजपा विधायक रामलाल ने कहा कि भगवा आतंकवाद कहने वाले कांग्रेसी आज जय सियाराम तक तो आ गए, आगे उन्हें जय श्रीराम भी बोलना पड़ेगा। यूपी में योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए जो काम किए हैं जैसे उनकी संपत्ति को जब्त करना और बुलडोजर कार्रवाई। अब कांग्रेस ने योगी के इस कॉन्सेप्ट को अडॉप्ट कर लिया है। चलिए देर आए दुरस्त आए। इस कार्रवाई के लिए सरकार बधाई की पात्र है।

राजस्थान में पनाह ले रहे यूपी से भागे अपराधी

रामलाल शर्मा ने कहा कि जब तक डर पैदा नहीं करोगे तब तक अपराधियों पर अंकुश नहीं लगाया जा सकता। यूपी में योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों में अपना खौफ पैदा कर दिया है कि अब अपराधी यूपी को छोड़कर राजस्थान में पनाह लेनी पड़ रही है। क्योंकि राजस्थान अपराधियों की शरणस्थली बन चुका है। रामलाल शर्मा ने कहा कि तमाम अपराधियों को काननू के दायरे में लाएं और उन पर कार्रवाई कर उन्हें सजा दें। अभी भी बहुत से अपराधी ऐसे हैं जो कानून की गिरफ्त  में आने  से बाहर घूम रहे हैं।

गलती पर धमकी सुनने की क्षमता रखें पुलिस कर्मी

रामलाल शर्मा ने कहा कि अपराधियों को निर्धारित समय पर कोर्ट से भी सजा दिलाने का काम करें। वहीं उन्होंने कहा कि पुलिस अगर गलत करती है  तो धमकी भी उन्हें सहन करनी पड़ेगी। पुलिस अगर  निर्दोषों को उठाकर थाने में ले आएगी तो ये गलत है फिर वे धमकी भी सुनने को तैयार रहें।

.