For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'चंद्रयान-3 की तरह सफल होगी BJP की परिवर्तन यात्रा' प्रह्लाद जोशी बोले-कांग्रेस सरकार का जाना तय

राजस्थान में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी-कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक पार्टियों ने पूरी तरह कमर कस ली है।
03:42 PM Aug 27, 2023 IST | Anil Prajapat
 चंद्रयान 3 की तरह सफल होगी bjp की परिवर्तन यात्रा  प्रह्लाद जोशी बोले कांग्रेस सरकार का जाना तय
Pralhad Joshi

Pralhad Joshi : जयपुर। राजस्थान में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी-कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक पार्टियों ने पूरी तरह कमर कस ली है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे चुनावी रंगत साफ दिख रही है। एक तरफ आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है तो दूसरी ओर चंद्रयान के टच पॉइंट के नामकरण पर सियासत का दौर शुरू हो चुका है। इसी बीच अब केंद्रीय मंत्री और राजस्थान भाजपा चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने बड़ा बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चंद्रयान-3 की तरह ही राजस्थान में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा सफल होगी। साथ ही उन्होंने प्रदेश के गहलोत सरकार पर तीखे प्रहार किए और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए।

Advertisement

जयपुर में शनिवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि जिस प्रकार चंद्र यात्रा (चंद्रयान-3 की सफलता) सफल हुई है, ठीक उसी प्रकार हमारी परिवर्तन यात्रा भी सफल होगी। लोग पूरी कांग्रेस पार्टी को उखाड़ कर फेंकने का काम करेंगे। इससे पहले प्रह्लाद जोशी ने पार्टी की आगामी 'परिवर्तन यात्राओं' का जायजा लिया था, जो अगले महीने 23 दिनों की अवधि के लिए निर्धारित है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने में विफल रही है। प्रदेश के आपराधिक ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। लेकिन, सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही है।

चार अलग-अलग दिशाओं से निकलेगी यात्राएं

बता दें कि कांग्रेस के कुशासन, भ्रष्टाचार, बदहाल कानून व्यवस्था, युवा और किसान विरोधी सरकार को उखाडने के संकल्प के साथ बीजेपी चार परिवर्तन यात्राएं निकालेगी। जिनकी शुरूआत 2 सिंबर से होगी। ये यात्राएं चार अलग-अलग दिशाओं से प्रदेश की 200 विधानसभा क्षेत्रों में निकाली जाएगी। इस दौरान प्रदेश भाजपा नेतृत्व के सामूहिक नेतृत्व में 8,500 किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय कर परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाली जाएगी। यात्रा के दौरान किसान चौपाल, युवा मोटर साइकिल रैली, महिलाओं की बैठक और दलित चौपालें भी होंगी।

ये खबर भी पढ़ें:-वर्ल्ड क्लास सुविधाएं…एयरपोर्ट जैसा लुक…गहलोत कल देंगे देश के पहले आधुनिक बस स्टैंड की सौगात

.