होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भाजपा का नागरिक अभिनंदन समारोह 3 सितंबर को, सिक्किम के राज्यपाल को ओम प्रकाश माथुर का करेंगे अभिनंदन

11:27 AM Sep 02, 2024 IST | Dipendra Kumawat

Politics News: भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान में सिक्किम के राज्यपाल ओमप्रकाश माथुर का जयपुर में नागरिक अभिनंदन किया जाएगा. यह अभिनंदन समारोह जयपुर के बिड़ला सभागार में 3 सितंबर को होगा.

अभिनंदन समारोह में ये दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

सिक्किम के राज्यपाल ओमप्रकाश माथुर के अभिनंदन समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित तमाम दिग्गज नेता कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद इनमें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़, उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी और डॉ प्रेमचंद बैरवा भी मौजूद रहेंगे. अन्य दलों के नेताओं को भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है.

समारोह आयोजन समिति ने प्रेस वार्ता कर क्या कुछ बताया

अभिनंदन समारोह की आयोजन समिति की ओर से प्रेस वार्ता में भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि ओम प्रकाश माथुर बचपन से ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े और लंबे समय तक प्रचारक के तौर पर काम किया. इसके बाद भारतीय किसान संघ में बतौर संगठन मंत्री सेवा दी. वे भाजपा में संगठन मंत्री भी रहे. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी में राष्ट्रीय मंत्री और महामंत्री बने, और भाजपा के प्रदेश का अध्यक्ष की भी भूमिका निभा चुके हैं और अब सिक्किम का राज्यपाल नियुक्त किया गया है. इस उपलक्ष्य में जयपुर में उनका नागरिक अभिनंदन 3 सितंबर को रखा गया है. जो की जयपुर के बिड़ला सभागार में अयोजित होगा।

Next Article