For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भाजपा उप चुनाव में किसी अन्य पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी: मदन राठौड़

09:06 AM Aug 31, 2024 IST | Dipendra Kumawat
भाजपा उप चुनाव में किसी अन्य पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी  मदन राठौड़

राजस्थान में 6 विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव को लेकर भाजपा में बड़ी तैयारी और हर विधानसभा में लगातार बैठक का दौर जारी है. इस बीच प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने बड़ा बयान दिया।

Advertisement

जयपुर। भाजपा प्रदेश कार्यालय पर मीडिया को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने भारत आदिवासी पार्टी (बीएपी) से गठबंधन करने से इनकार किया है। प्रदेशाध्यक्ष राठौड़ ने बीएपी नेताओं के कार्यकलापों की ओर इशारा करते हुए कहा कि भाजपा के विकास के लिए सभी जनप्रतिनिधि के सहयोग के लिए तैयार है लेकिन किसी भी ऐसे राजनैतिक दल से सहयोग नहीं किया जाएगा जो समाज ओर पार्टी को तोड़ने का कार्य कर रहे है।

समाज और पार्टी को तोड़ने वाले नेताओं पर साधा निशान

मीडिया को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि कुछ राजनेता समाज को तोड़ने का कार्य कर रहे है। इतना ही नहीं, समाज में विभाजन को लेकर वर्ग विशेष के - लोगों को भ्रमित करने का कार्य कर रहे है, लेकिन भाजपा सबका साथ, सबका प्रयास और सबका विकास की नीति पर कार्य करते हुए समाज को एकजुट करने के संकल्प के लिए प्रतिबद्ध है। ऐसे में फिर चाहे कोई भी राजनैतिक दल या राजनेता समाज को तोड़ने का कार्य करेगा तो हमें इस पर आपत्ति है। भाजपा उसको सहयोग नहीं करेगी। उपचुनाव में भाजपा किसी से गठबंधन नहीं करेगी।

अंत में राठौड़ ने कहा कि उप चुनाव में हमारे पास खोने को कुछ नहीं है सब पाने ही पाने को है क्योंकि जिन सीटों पर उप चुनाव होने हैं उन सीटों पर पहले भाजपा का कोई उम्मीदवार नहीं जीत कर आया था तो उप चुनाव में अगर भाजपा के उम्मीदवार जीते हैं तो विधानसभा में हमारी संख्या में बढ़ोतरी होती है।

.