For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Politics News: PM Modi के जन्मदिवस के अवसर पर आज (17 सितंबर) से 2 अक्टूबर तक मनाएगी  भाजपा सेवा पखवाड़ा

06:34 AM Sep 17, 2024 IST | Dipendra Kumawat
politics news  pm modi के जन्मदिवस के अवसर पर आज  17 सितंबर  से 2 अक्टूबर तक मनाएगी  भाजपा सेवा पखवाड़ा

Politics News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74वें जन्मदिन के अवसर में बीजेपी आज (17 सितंबर) से 2 अक्टूबर तक मनाया की सेवा पकड़ा साथ ही पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती और गांधी जयंती के उपलक्ष में भी इस पखवाड़ा का आयोजन किया जा रहा है. इस सेवा पखवाड़े के लिए भाजपा का प्रदेश नेतृत्व आयोजन की तैयारीयो में जुट गया है साथ ही वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की टीम भी गठित की जा रही है.

Advertisement

प्रदेश नेतृत्व ने की टीम की नियुक्ति

भाजपा के सेवा पखवाड़े की टीम में पूर्व विधायक चंद्रकांता मेघवाल, महिला मोर्चा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुमन शर्मा, सवाई माधोपुर जिला प्रभारी प्रणवेंद्र शर्मा, पूर्व प्रदेश कार्य समिति सदस्य धुरेंद्र मेघवाल और उदयपुर जिला महामंत्री गजपाल सिंह को नियुक्त किया गया. जो कि अब इन सदस्य द्वारा जिला स्तर पर टीम गठित की जाएगी.

25 सितंबर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती

भाजपा के सेवा पखवाड़े में 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भी विशेष आयोजन किया जाएगा. जिसमें रक्तदान शिविर, स्वच्छत अभियान सहित कई तरह के कार्यक्रम होंगे जिसमें भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश की जनता से सेवा पखवाड़े में शामिल होने और स्वच्छता अभियान को सफल बनाने की अपील करेंगे.

2 अक्टूबर गांधी जयंती

भाजपा के सेवा पखवाड़े के अंतिम दिन 2 अक्टूबर गांधी जयंती को प्रदेश का शीर्ष नेतृत्व और तमाम कार्यकर्ता महात्मा गांधी की जयंती पर 2 अक्टूबर को मंडल स्तर पर भाजपा कार्यकर्ता और नेता अपने-अपने इलाकों में लगी महात्मा गांधी की मूर्ति, मंदिर एवं अन्य धार्मिक स्थलों, पार्क और सार्वजनिक स्थानों पर जाकर स्वच्छता अभियान चलाएंगे। हर परिवार को इस दिन खादी का कम से कम एक प्रोडक्ट खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

.