For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जौहरीलाल मीणा के बेटे पर गैंगरेप मामले में भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, 'आरोपी को बचाने में सरकार का पूरा फोकस'

03:00 PM Jan 10, 2023 IST | Jyoti sharma
जौहरीलाल मीणा के बेटे पर गैंगरेप मामले में भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना   आरोपी को बचाने में सरकार का पूरा फोकस

कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे दीपक मीणा को गैंगरेप के आरोप में बीते सोमवार गिरफ्तार कर लिया गया था। इस पर भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर सीधे-सीधे दीपक मीणा को बचाने का आरोप लगाया है। भाजपा का कहना है कि कांग्रेस सरकार का पूरा फोकस गैंगरेप के आरोपी को बचाने में है न कि पीड़िता को न्याय देने में।

Advertisement

कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए आज अजमेर उत्तर विधायक और पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि गैंगरेप के आरोपी कांग्रेस विधायक पुत्र को किस तरह राजस्थान की सरकार और पुलिस ने कानून से भी ऊपर बना दिया, हम इस प्रकरण के माध्यम से समझ सकते है। राजस्थान सरकार और प्रदेश की कानून व्यवस्था के लिए इससे शर्मनाक और कुछ नहीं हो सकता।

इधर चौमूं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान सरकार का पूरा फोकस गैंगरेप के आरोपी कांग्रेस विधायक के बेटे को बचाने में है न कि पीड़िता को न्याय दिलाने में। विडंबना है कि राजस्थान की सरकार और पुलिस ने कानून से ऊपर विधायक के बेटे को रखा है। राजस्थान सरकार और प्रदेश की कानून व्यवस्था के लिए शर्मनाक है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि पूरा मामला फरवरी साल 2021 का है। पीड़िता तब नाबालिग थी और 10वीं क्लास में पढ़ती थी। फेसबुक पर उसकी पहचान अलवर के थूमड़ा निवासी विवेक शर्मा से हुई। 24 फरवरी 2021 को विवेक शर्मा, विधायक जौहरीलाल मीणा के बेटे दीपक, नेतराम समेत दो अन्य युवकों ने नशे की गोली खिलाकर उसके साथ मंडावर थाना क्षेत्र के एक होटल में गैंगरेप किया था।

इस मामले में राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा से कांग्रेस के विधायक ज़ौहरी लाल मीणा के बेटे दीपक मीणा सहित 5 लोगों पर पिछले साल दौसा जिले के मंडावर थाने में मामला दर्ज हुआ था। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि विधायक के बेटे और उसके दोस्तों ने होटल में रेप कर अश्लील वीडियो बनाए और इन्हें वायरल करने की धमकी देकर साढ़े 15 लाख रुपए व जेवरात ले लिए। साथ ही धमकाया कि कानून हमारा कुछ नहीं कर सकता। इस मामले में पुलिस अब तक 3 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है।

.