होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Politics News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने उपचुनाव की सभी 7 सीटों पर जीत का किया दावा, भाजपा का जन आधार बढ़ रहा है

09:55 AM Oct 06, 2024 IST | Dipendra Kumawat

Politics News: राजस्थान में आगामी दिनों में होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रमुख राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारी को लगभग पूर्ण कर लिया है और प्रमुख दोनों ही दल जीत को लेकर आश्वत है. इसी क्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के आगामी उप चुनावों को लेकर पूर्ण रूप से तैयार है. भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं को क्षेत्र में लगा दिया है. भाजपा ‘‘हर कार्यकर्ता को काम और हर काम के लिए कार्यकर्ता‘‘ के ध्येय वाक्य पर निरंतर कार्य कर रही है.

उपचुनाव में सभी सीटे जीतेगी बीजेपी

प्रदेश अध्यक्ष राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में होने वाले उपचुनाव में भाजपा सभी सीटे जीतेगी, साथ ही राठौड़ ने कहा कि उप चुनाव में भाजपा के पास खोने को कुछ नहीं है सब कुछ पाने ही पाने को है राठौड़ ने कहा कि भाजपा के पास केवल एक सीट थी बाकी पर कांग्रेस और अन्य दल थे. तो इसे देखते हुए भाजपा सभी सीटों पर जीत कर अपना जीत का परचम लहराएगी.

भाजपा कार्यकर्ता दिखा रहे बूथ पर सक्रियता

मदन राठौड़ ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता ने पिछले चार-पांच माह में लगातार बूथ पर सक्रियता बढ़ाई है और केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया है. जिससे कि भाजपा का जनाधार लगातार बढ़ता ही जा रहा है और जो जनता के बीच में कांग्रेस पार्टी ने भ्रम फैलाया था उसे अब जनता जान चुकी है. ऐसे में सभी सीटों पर भाजपा लंबी छलांग लगाएगी.

भाजपा अपने एजेंडा पर कार्य करती है

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा के द्वारा दिए जा रहे बयानों पर कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सरकार लगातार जनहितैषी कार्य कर रही है. भाजपा सरकार मजबूत, सुदृढ़ और अपने एजेंडे पर कार्य करनी वाली सरकार है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को अपनी पार्टी को संभालना चाहिए. कांग्रेस की हो रही दुर्गति को संभालने की बजाए डोटासरा ताक झांक कर रहे है यह अच्छी आदत नहीं है.

Next Article