होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

फ्री भोजन पैकेट योजना पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का तंज, बोले- एक महीने में लुभाना चाहते...

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा 15 अगस्त को निःशुल्क अन्नपूर्णा भोजन पैकेट योजना की शुरू की गई है। इस योजना के तहत परिवारों को हर महीने सरकार द्वारा फ्री राशन के पैकेट वितरित किए जाएंगे। परिवारों को राशन की दुकान से ये भोजन के पैकेट मिलेंगे।
07:41 PM Aug 16, 2023 IST | Digital Desk

जयपुर। राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा 15 अगस्त को निःशुल्क अन्नपूर्णा भोजन पैकेट योजना की शुरू की गई है। इस योजना के तहत परिवारों को हर महीने सरकार द्वारा फ्री राशन के पैकेट वितरित किए जाएंगे। परिवारों को राशन की दुकान से ये भोजन के पैकेट मिलेंगे।

अब इस योजना को लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि गहलोत जी, आपको जनता ने 5 साल के लिए चुना है। आप अपने शासनकाल के आखिरी एक माह में भोजन पैकेट बांटकर जनता को लुभाना चाहते हैं। ये राजस्थान के लोग हैं, स्वाभिमानी लोग हैं। इस सब का एक अर्थ है।

सीपी जोशी ने कहा- अगर सीएम गहलोत सच में जनता को राहत देना चाहते तो सत्ता में आने के बाद पहले दिन से ही ये योजनाएं शुरू कर देते। यदि आपने ऐसा किया होता तो आप अपने घोषणा पत्र के साथ न्याय कर चुके होते। आपने घोषणा पत्र में जनता से जो वादे किये थे। उन्हें पूरा कर सके।

कानून व्यवस्था को लेकर खड़े किए सवाल

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कानून व्यवस्था भी बड़ा मुद्दा है। राजस्थान में कल तीन हत्याएं और बलात्कार हुए। प्रदेश में अपराधियों को किसी का डर नहीं है। आज प्रदेश में अपराधियों में विश्वास और आम लोगों में भय है।

कुर्सी को लेकर सीएम गहलोत पर जोशी का तंज

सीपी जोशी ने आगे मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूरे पांच साल तक सीएम गहलोत जनता की बजाय अपनी कुर्सी बचाने में लगे रहे। यह पहली पार्टी होगी, जो अपने विधायकों और मंत्रियों के ही फोन टैप करेगी। आपने गृह विभाग अपने पास क्यों रखा? जिन एजेंसियों को अपराधियों पर नज़र रखनी चाहिए थी। आपके कहने पर वह मंत्रियों और विधायकों की ट्रेक करती करती रही।

Next Article