होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भाजपा के सीएम फेस पर तोड़ी सीपी जोशी ने चुप्पी, दे डाला ये बड़ा बयान 

09:56 PM Apr 20, 2023 IST | Jyoti sharma

अजमेर। राजस्थान विधानसभा चुनाव भाजपा की तरफ से सीएम का फेस पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है लेकिन आज मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बड़ा बयान दिया है। सीपी जोशी आज अजमेर के दौरे पर थे। उन्होंने यहां विश्व प्रसिद्ध पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में जाकर दर्शन और पूजा-अर्चना की। 

कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फेंकना है

भाजपा की अजमेर संभाग की अहम बैठक जयपुर रोड स्थित निजी होटल में हुई, भाजपा शहर जिला अध्यक्ष रमेश सोनी ने मारवाड़ और मेवाड़ के केंद्र ब्रह्मा नगरी व पृथ्वीराज चौहान की नगरी अजयमेरू में अजमेर संभाग के सभी जिलों से आए पदाधिकारियों का स्वागत किया।  सीपी जोशी ने मीडिया से बातचीत की जिसमें उन्होंने कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने को दृढ़ संकल्पित बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा विपक्ष में होने के बावजूद भी लगातार जनता के बीच रही और केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचाने के लिए सभी जुटे रहे। 

4 साल तो सोई रही अब जॉब फेयर लगा रही है सरकार

उन्होंने मेगा जॉब फेयर पर सवाल उठाते हुए कहा कि चार साल तो आपसी खींचतान में निकाल दिए और अब चुनावी साल में मेगा जॉब फेयर लगाकर युवाओं को गुमराह करने का प्रयास सरकार कर रही है लेकिन जनता सब समझ चुकी है। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया।

भाजपा की संसदीय समिति तय़ करेगी फेस

भाजपा की तरफ से चुनाव में सीएम का फेस कौन होगा इसके लिए उन्होंने बडा बयान देते हुए कहा कि कहा कि मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा यह चुनाव के बाद भाजपा की पार्लियामेंट्री कमेटी तय करेगी। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के इस कुशासन में पेपर लीक, तुष्टीकरण,भ्रष्टाचार,वीरांगनाओं का अपमान,किसानों के साथ धोखा,चिरंजीवी योजना में घोटाला,कन्हैया लाल की हत्या, पुजारियों को जलाना जैसी घटना हुई है,आज कांग्रेस का मलतब करप्शन , कमीशन , क्रिमलाइजेशन है। आज कांग्रेस के इस कुशासन मे राजस्थान मे न पढ़ाई, न सिंचाई, न दवाई, न कार्रवाई और न रोजगार और यह सरकार जनता को सड़क पर ले आयी है।

ये नेता रहे मौजूद

बता दें कि मंच पर भाजपा राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष चंद्र प्रकाश जोशी, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी,अजमेर संभाग प्रभारी प्रसन्न चंद मेहता, वरिष्ठ नेता कैलाश मेघवाल,सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, भागीरथ चौधरी मौजूद रहे। वहीं बैठक में प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी अशोक सैनी,वंदना नोगिया,ओंकार सिंह लखावत,वासुदेव देवनानी,अनिता भदेल समेत कई विधायक और पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

( रिपोर्ट- नवीन वैष्णव )

Next Article