होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

वीरांगनाओं के मामले पर ना हो राजनीति, बैठकर सुलझाई जाए यह समस्या- अरुण सिंह

01:26 PM Mar 12, 2023 IST | Jyoti sharma

बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने वीरांगनाओं के मामले पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वीरांगनाओं पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। इस मामले को बैठकर शांति से सुलझाना चाहिए। राजस्थान वीरों की भूमि है। यहां पर वीरांगनाओं का सम्मान होना चाहिए।

वीरांगनाओं का सम्मान करने की जगह हो रहा है अपमान

प्रभारी अरुण सिंह आज प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह आज प्रदेश कार्यालय में नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक लेने जयपुर पहुंचे हैं। यहां एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कहा कि शहीद सैनिकों के अंतिम संस्कार के समय, कांग्रेस सरकार के मंत्री ने मूर्तियों के निर्माण और रोजगार प्रदान करने का वादा किया था। अब वादे पूरे करने की बजाय शहीदों की विधवाओं का अपमान किया जा रहा है। कांग्रेस ओछी राजनीति कर रही है। मैं इसकी निंदा करता हूं।

इधर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी कहा कि राज्य सरकार महिलाओं के मुद्दों, किसानों के मुद्दों पर कोई ध्यान नहीं देती है। सरकार की लापरवाही से यहां अराजकता का माहौल है। अगर सरकार चाहे तो विधवाओं का विरोध का मामला हल किया जा सकता है।

प्रदेश कार्यालय में चल रही है बैठक

बता दें कि अरुण सिंह एयरपोर्ट से सीधे पार्टी कार्यालय पहुंचे। यहां पर जिला स्तरीय जनाक्रोश महाअभियान को लेकर बैठक कर रहे हैं, जो 15 मार्च से शुरू होने वाला है। इसके अलावा आने वाले दिनों में आंदोलन और बूथ सशक्तिकरण अभियान को लेकर भी चर्चा की जा रही है।

इस बैठक में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह प्रदेश, अध्यक्ष सतीश पूनिया, प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर समेत कई नेता और पदाधिकारी मौजूद हैं। जानकारी है कि अरुण सिंह डॉक्टर किरोडी लाल मीणा से मिलने एसएमएस अस्पताल भी जा सकते हैं।

Next Article