होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Jodhpur Murder Case: बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने जताई चिंता, राज्य सरकार पर भी साधा निशाना

01:56 PM Feb 19, 2023 IST | Supriya Sarkaar

जयपुर। जोधपुर मर्डर केस को लेकर बीजेपी प्रवक्ता और चोमू से विधायक रामलाल शर्मा ने चिंता व्यक्त की है। दरअसल जोधपुर में सरेआम एक 55 वर्षीय अधिवक्ता की हत्या कर दी गई। इस घटना पर बीजेपी के प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद दिखाई पड़ रहे हैं। जो कि काफी चिंताजनक है। 

उन्होंने कहा कि अपराधियों पर अंकुश जल्द से जल्द लगाया जाना चाहिए। अन्यथा प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ते देर नहीं लगेगी। उन्होंने अधिवक्ता समुदाय में इस हत्या को लेकर काफी रोष की भी बात कही। वहीं, ओसियां से विधायक दिव्या मदेरणा ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए डीसीपी पूर्व डॉ. अमृता दूहन को निलंबित करने की मांग की है।

यह है पुरा मामला 

राजस्थान के जोधपुर शहर में एक वकील की सरेआम हत्या कर दी गई। 2 बदमाशों ने पहले तो कॉल करके वकील को घर से बुलाया और फिर वकील की बाइक को सड़क पर घेरकर चाकू से हमला कर दिया। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद बदमाशों ने उसे पत्थर से कुचलकर मार डाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

रंजिश के चलते की हत्या 

55 वर्षीय वकील जुगराज चौहान की हत्या के मामले में जोधपुर कमिश्नरेट पूर्व के एडीसीपी नाजिम अली ने बताया कि “भदवासिया इलाके में रहने वाले वकील जुगराज की 2 बदमाशों ने माता के थान मुख्य रोड पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी”। जानकारी के मुताबिक वकील की हत्या रंजिश के चलते की गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी अनिल चौहान और मुकेश चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस फिलहाल दोनों आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है।

(Also Read- जोधपुर में वकील की चाकू मारकर हत्या का वीडियो आया सामने, MLA दिव्या ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल)

Next Article