For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भाजपा ने जिला अध्यक्षों और प्रभारियों की लिस्ट की जारी, सतीश पूनिया के निर्देशन पर हुई नियुक्तियां

09:48 PM Mar 11, 2023 IST | Jyoti sharma
भाजपा ने जिला अध्यक्षों और प्रभारियों की लिस्ट की जारी  सतीश पूनिया के निर्देशन पर हुई नियुक्तियां

भाजपा ने आज जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारियों, सह प्रभारियों की सूची जारी की है। जिसमें अजमेर, जोधपुर, बीकानेर, हनुमानगढ़, झुंझुनू, दौसा जैसे जिले शामिल हैं। प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के निर्देश के अनुसार इन जिला प्रभारियों और सह प्रभारियों, अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है।

Advertisement

इन जिलों को मिले जिलाध्यक्ष और प्रभारी

जिन लोगों को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है उनमें अजमेर शहर से रमेश सोनी, जोधपुर शहर से देवेंद्र सालेचा शामिल हैं। इन दो जिलों में ही जिलाध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। इसके अलावा बीकानेर शहर से दशरथ सिंह शेखावत, बीकानेर देहात से ओम सारस्वत, हनुमानगढ़ से अखिलेश सिंह, झुंझुनू से केडी बाबर, दौसा से संजय सिंह नरूका, अलवर उत्तर से लक्ष्मीकांत भारद्वाज को जिला प्रभारी नियुक्त किया गया है।

अलवर दक्षिण से रोशन सैनी, टोंक से मुकेश पारीख, नागौर देहात से अशोक सैनी, बाड़मेर से शंकर सिंह राजपुरोहित, बालोतरा से राजेंद्र बोराणा, उदयपुर शहर से बंशीलाल खटीक, उदयपुर देहात से इंद्रमल सेठिया को जिला प्रभारी और महेश शर्मा को सह प्रभारी नियुक्त गया है। वहीं डूंगरपुर से कमलेश पुरोहित, बांसवाड़ा से भूपेंद्र बडोली को सह प्रभारी, प्रतापगढ़ से प्रवीण खंडेलवाल, कोटा देहात से दामोदर अग्रवाल को जिला प्रभारी नियुक्त किया गया है। यह नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से लागू भी हो गई हैं।

.