For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan By Election News: BJP ने विधानसभा उपचुनाव के लिए जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, देखिए कौन-कौन सूची में शामिल

09:50 PM Oct 23, 2024 IST | Dipendra Kumawat
rajasthan by election news  bjp ने विधानसभा उपचुनाव के लिए जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची  देखिए कौन कौन सूची में शामिल

Rajasthan By election News: राजस्थान में 13 नवंबर को 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. हालांकि भाजपा ने 7 विधानसभा सीटों में से 6 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं लेकिन अभी चौरासी विधानसभा सीट पर उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है. लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर स्टार प्रचारको की सूची जारी कर दी है.

Advertisement

40 स्टार प्रचारको सूची हुई जारी

राजस्थान में 7 विधानसभा सीट पर उप चुनाव में 40 स्टार प्रचारक बनाए गए हैं. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़, प्रदेश प्रभारी राधामोहनदास अग्रवाल, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, भागीरथ चौधरी के नाम स्टार प्रचारकों में शामिल है. वहीं डिप्टी सीएम दिया कुमारी, प्रेमचंद बेरवा भी स्टार प्रचारक होंगे.

कांग्रेस पार्टी ने नहीं की अभी तक उम्मीदवारों की घोषणा

राजस्थान उपचुनाव के नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 25 अक्टूबर है लेकिन अभी तक कांग्रेस पार्टी ने 7 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है कांग्रेस पार्टी के सामने उम्मीदवारों का चयन करना सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है साथ ही लोकसभा चुनाव में जिन दलों के साथ हुए गठबंधन को भी पार्टी ने इन चुनाव में नहीं किया है.

.