होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भरतपुर में भाजपा की जनाक्रोश सभा, दिग्गज नेताओं का लगा जमावड़ा

09:57 PM Jan 06, 2023 IST | Jyoti sharma

भरतपुर के हीरादास स्थित नुमाइश मैदान में आयोजित भाजपा की जन आक्रोश सभा में भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राजकुमार चाहर, भाजपा की प्रदेश महामंत्री सांसद दीया कुमारी,सांसद रंजीता कोली, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा,भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ शैलेश सिंह सहित कई भाजपा नेताओं ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला।

राजस्थान अब बलात्कार की राजधानी- दीया कुमारी

भाजपा प्रदेश महामंत्री और सांसद दीया कुमारी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के शासन में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं और इस सरकार ने राजस्थान को बलात्कार की राजधानी बना छोड़ा है। उन्होंने कहा कि भरतपुर की सांसद रंजीता कोली पर तीन बार जानलेवा हमला हो चुका है और जब सांसद ही सुरक्षित नहीं है। इस राज में आम जनता का क्या हाल होगा। इसका सहज रूप से अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता लाभ लेने के लिए राजस्थान की जनता से झूठे वादे किए थे लेकिन अब जनता इनके बहकावे में नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि राज्य का हर-हर वर्ग इस सरकार से परेशान है और 16 बार पेपर लीक की घटनाओं ने तो युवाओं के भविष्य को अंधकार में धकेल दिया है।

राजस्थान में अपराध आम बात- रंजीता कोली

भरतपुर की सांसद रंजीता कोली ने कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम पर है और जिले में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि गत दिवस वैर कस्बे में दिनदहाड़े तमंचे की नोक पर बदमाशों ने बैंक लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है और आए दिन आपराधिक वारदातें होना यहां सामान्य सी बात हो गई है। भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने कहा कि कांग्रेस हमेशा तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति करती आई है। जबकि भाजपा देश की सेवा करने का काम करती है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भोले-भाले किसानों को बहकाकर वोट तो बटोर लिए लेकिन अब उन्हीं किसानों ने कांग्रेस को सबक सिखाने का मानस बना रखा है।

सभा में ये लोग रहे उपस्थित

भाजपा प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने भी कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के कुशासन से परेशान जनता आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाएं बिना नहीं मानने वाली है।

बता दें कि भाजपा की जन आक्रोश सभा में पूर्व विधायक अनीता गुर्जर, डांग विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर सिंह बेडम, जनाक्रोश यात्रा संयोजक अभयवीर सिंह सोलंकी, कुंवर दीपराज सिंह, गिरधारी गुप्ता, गिरधारी तिवारी सत्येंद्र गोयल, बृजेश अग्रवाल, भगवानदास शर्मा, शैलेश कौशिक, नरेश सेन, मुकेश सिंघल, पूर्व विधायक बच्चू सिंह बंशीवाल, भाजपा किसान मोर्चा के प्रवक्ता नेमसिंह फौजदार सहित अनेक भाजपाई मौजूद रहे।

Next Article