For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Jaipur Blast की 15वीं बरसी पर कांग्रेस के खिलाफ भाजपा का धरना प्रदर्शन, हनुमान चालीसा का होगा पाठ 

10:20 PM May 05, 2023 IST | Jyoti sharma
jaipur blast की 15वीं बरसी पर कांग्रेस के खिलाफ भाजपा का धरना प्रदर्शन  हनुमान चालीसा का होगा पाठ 

जयपुर। साल 2008 में सिलसिलेवार धमाकों से जयपुर (Jaipur Blast) दहल उठा था। इस ब्लास्ट के आरोपियों को बेल मिलने के बाद यह मुद्दा पूरे देश में गरमाया हुआ है। 13 मई को इसकी 15वीं बरसी आने को है। इसे लेकर भाजपा फिर से सरकार के खिलाफ घेराबंदी करना करने वाली है। भाजपा 13 मई को सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगी। इसके अलावा हनुमान चालीसा का पाठ भी किया जाएगा।

Advertisement

13 मई को होगा जबरदस्त प्रदर्शन

इसे लेकर आज भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों और नेताओं की बैठक हुई और इस मुद्दे पर चर्चा की गई। मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा सरकार की लापरवाही से 71 लोगों की जान लेने वाले आरोपियों को बरी कर दिया गया। जिसका भाजपा पुरजोर विरोध करती है और आने वाली 13 मई को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा और 2 परिवारों की ओर से सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी दायर करवाई जाएगी।

हनुमान चालीसा का होगा पाठ

चतुर्वेदी ने कहा कि एक महीना हो गया है लेकिन राज्य सरकार अभी तक सुप्रीम कोर्ट नहीं पहुंची है। इसका मतलब साफ है कि वह इस मुद्दे को लेकर गंभीर ही नहीं है। इस मुद्दे को किसी भी तरह टालना चाहती है। 13 मई को सरकार को घेरा जाएगा। इसे लेकर शहर के प्रत्येक वार्ड में सुबह 11:00 से 12:00 तक धरना प्रदर्शन किया जाएगा और पास के हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ कर मृतकों को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

.