For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मुंह काला कर दूंगा...' आखिर किस बात पर बिफरे BJP MLA बाबूसिंह राठौड़...जमकर लगाई अफसर को लताड़?

राजस्थान के जोधपुर जिले की शेरगढ़ विधानसभा सीट से विधायक चुने गए बाबूसिंह राठौड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो अफसरों को धमकी देते नजर आ रहे है।
11:07 AM Dec 18, 2023 IST | Anil Prajapat
 मुंह काला कर दूंगा     आखिर किस बात पर बिफरे bjp mla बाबूसिंह राठौड़   जमकर लगाई अफसर को लताड़

Babu Singh Rathore : जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर जिले की शेरगढ़ विधानसभा सीट से विधायक चुने गए बाबूसिंह राठौड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो अफसरों को धमकी देते नजर आ रहे है। वो कह रहे है कि मैं तुम्हारा मुंह काला कर दूंगा। ये वीडियो रविवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान आयोजित एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है। लेकिन, बड़ा सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि बीजेपी विधायक बाबूसिंह राठौड़ को खुले मंच से अफसर को धमकी देने की नौबत आ गई।

Advertisement

दरअसल, हुआ यूं कि शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़ रविवार को बालेसर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। लेकिन, जब वो भाषण दे रहे थे तभी अचानक बिजली गुल हो गई और माइक बंद हो गया। जिस पर बीजेपी विधायक बुरी तरह भड़क गए और अफसरों को खुले मंच से धमकी तक दे डाली।

उन्होंने कहा कि बिजली कंपनी के अफसर से कहा कि हाथों हाथ सस्पेंड कर दूंगा। झूठ बोलोगे और गुमराह करोगे तो मैं खुद तुम्हारा मुंह काला कर दूंगा। उन्होंने कहा कि अब ऐसा नहीं चलेगा। ऐसी लापरवाही पर हाथों हाथ सस्पेंड कर दूंगा। व्यवस्थाएं पहले दुरुस्त क्यों नहीं की। शेरगढ़ की जनता की पीड़ा है, इसे कभी बर्दाश्त नहीं करूंगा। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ओसियां विधायक सियोल ने दी थी अफसरों को चेतावनी

इससे पहले जोधपुर जिले के ओसियां से विधायक भैराराम सियोल ने चुनाव जीतने के बाद 4 दिसंबर की रात को धन्यवाद सभा में सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि जिसने एजेंट बनकर काम किया है, वो अब कार्रवाई के लिए तैयार रहे।

ये खबर भी पढ़ें:-पहले बाइक फिर स्कूल बस से टकराई बेकाबू कार…2 सगे भाइयों सहित 5 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर

.