For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'CP भाई आपकी लाल बत्ती पक्की...' CM, डिप्टी सीएम और राठौड़ बोले-मोदी को फिर बनाना है PM

04:13 PM Apr 02, 2024 IST | Sanjay Raiswal
 cp भाई आपकी लाल बत्ती पक्की     cm  डिप्टी सीएम  और राठौड़ बोले मोदी को फिर बनाना है pm

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनावों की तारीख घोषित होने के साथ ही चुनावी सरगर्मी तेज हो गई हैं। नेताओं के जुबानी हमले भी तेज हो गए हैं। राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। प्रदेश में दो चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। 19 अप्रैल को पहले चरण और 27 अप्रैल को दूसरा चरण के मतदान होंगे। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण को लेकर मंगलवार को छठे दिन भाजपा-कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने नामांकन दाखिल किया है। दूसरे चरण के नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 4 अप्रैल है।

Advertisement

चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी, झालावाड़-बारां सीट से भाजपा कैंडिडेट व पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह, जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा, टोंक-सवाई माधोपुर से भाजपा कैंडिडेट सुखबीर सिंह जौनपुरिया, अजमेर से भाजपा उम्मीदवार भागीरथ चौधरी, पाली से कांग्रेस प्रत्याशी संगीता बेनीवाल, जालोर से बसपा प्रत्याशी लालसिंह धानपुर आदि शामिल हैं।

चित्तौड़गढ़ में भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी ने नामांकन दाखिल किया। भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी के नामांकन से पहले सीएम भजनलाल शर्मा और डिप्टी सीएम दीया कुमारी और पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, विधायक चंद्रभान सिंह आक्या सहित कई भाजपा नेता सहित और बड़ी संख्या में समर्थक पहुंचे।

सीएम भजनलाल शर्मा बोले, भ्रष्टाचारियों को नहीं छोड़ेंगे

चित्तौड़गढ़ के ईनाणी सिटी सेंटर में भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी की नामांकन सभा में सीएम भजनलाल शर्मा ने पेपर लीक और एसआईटी का जिक्र करते हुए कहा- हम विश्वास दिलाते हैं कि भ्रष्टा​चारियों को हम नहीं छोड़ेंगे। चाहे कितना ही बड़ा आदमी हो, उसे छोड़ेंगे नहीं।

दीया कुमारी बोली, मोदी जी की गारंटी में हर काम संभव

वहीं डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कहा कि केंद्र में मोदी और प्रदेश में भजनलाल सरकार लगातार काम कर रही है। जनता के हितों को ध्यान में रखकर फैसले लिए जा रहे हैं। आने वाले दिनों में प्रदेश में इसका असर साफ देखने को मिलेगा। मोदी जी की गारंटी में हर काम संभव है। ऐसा कोई काम नहीं है जो असंभव हो। प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में जनता की मदद से भाजपा की सरकारी राजस्थान में बनी है। अब मौका आ गया है। लोकसभा की 25 की 25 सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को जिताएं।

राठौड़ बोले-सीपी भाई लक्की हैं, लाल बत्ती पक्की

वहीं सीपी जोशी के नामांकन सभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सीपी भाई का पगफेरा अच्छा है। उनके कार्यकाल में जंगलराज खत्म हुआ है। वे प्रदेश के लिए लक्की हैं। इसलिए कहता हूं, सीपी भाई लक्की हैं, लाल बत्ती पक्की है।

.