For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पायलट को ऐसा ठंडा इंजेक्शन लगाया, न वो पार्टी छोड़कर जा सकते हैं, ना जाएंगे..सचिन पर भाजपा नेता जौनपुरिया ने साधा निशाना 

09:51 PM Apr 13, 2023 IST | Jyoti sharma
पायलट को ऐसा ठंडा इंजेक्शन लगाया  न वो पार्टी छोड़कर जा सकते हैं  ना जाएंगे  सचिन पर भाजपा नेता जौनपुरिया ने साधा निशाना 

टोंक। सचिन पायलट के मुद्दे पर राजस्थान कि सियासत पूरे देश के केंद्र में है। पूरे देश की नजरें दिल्ली पर कांग्रेस आलाकमान पर टिकी हुई है कि आखिर पायलट के मुद्दे पर क्या फैसला लिया जाएगा। इस बीच टोंक-सवाई माधोपुर सीट से बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने सचिन पायलट पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। जबकि सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार तो उनके अपने क्षेत्र टोंक में हो रहा है यहां नगर परिषद के तत्कालीन आयुक्त अनीता खीचड़ 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ी गई थीं।

Advertisement

किसी ने ऐसा ठंडा इंजेक्शन लगाया है…

जौनपुरिया ने कहा कि पायलट अपनी ही सरकार के खिलाफ बार-बार ऐसी बातें कहते हैं फिर भी कांग्रेस में टिक जाते हैं। जिससे तो यही लगता है कि पायलट को किसी ने ऐसा ठंडा इंजेक्शन लगाया है कि वह ना तो पार्टी छोड़कर जा सकते हैं और ना ही जाएंगे और कांग्रेस पार्टी भी पायलट को बाहर निकालेगी।

वायनाड भेज दिए जाएंगे पायलट

मुझे तो लगता है कि पायलट को वायनाड का प्रभारी बना कर भेज दिया जाएगा और और राहुल गांधी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर पार्टी का प्रचार-प्रसार करेंगे। जौनपुरिया ने पायलट पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन गुर्जरों ने उन्हें साल 2018 के चुनाव में बेतहाशा वोट देकर सत्ता में लाने का काम किया, उन गुर्जरों के हित में वे विधानसभा में आज तक एक शब्द नहीं बोले।

प्रशांत बैरवा और हरीश मीणा पर बजरी खनन का आरोप

इसके अलावा जौनपुरिया ने निवाई विधानसभा सीट से विधायक प्रशांत बैरवा और उनियारा विधायक हरीश मीणा पर भी अवैध बजरी खनन करवाने का सीधा-सीधा आरोप लगाया है। जौनपुरिया ने कहा कि मैं सचिन पायलट को सलाह देना चाहता हूं कि अपने परिवार के साथ जौनपुरिया धाम आए और यहां पर हवन-पूजा-पाठ कराएं।  जिससे उन्हें सद्बुद्धि मिलेगी। उन्हें अशोक गहलोत से तो भगवान देवनारायण ही बचा सकते हैं। उनके शरण में जाएंगे तो उनका बाल भी बांका नहीं होगा।

.