होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'सपने नहीं, हकीकत बुनते हैं...' लोकसभा चुनाव 2024 के BJP ने कसी कमर, जारी किया कैंपेन थीम

01:50 PM Jan 25, 2024 IST | Avdhesh

Loksabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनावों का बिगुल बजने में कुछ ही समय बचा है जहां बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने अंदरखाने अपनी सियासी कड़ियां कसनी शुरू कर दी है. इस बीच बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव (2024) के लिए अपना कैंपेन थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया है जिसका टाइटल दिया गया है कि 'सपने नहीं, हकीकत बुनते हैं..तभी तो सब मोदी को चुनते हैं.' वहीं वीडियो में बीजेपी की ओर से उज्ज्वला, डीबीटी, हर घर नल से जल, प्रधानमंत्री आवास योजना सहित केंद्र सरकार की विदेश नीति में किए गए काम को दिखाया गया है.

इधर गुरुवार को नव मतदाता दिवस पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने युवा मतदाताओं से कहा कि देश के युवाओं का वोट ही आने वाले समय में देश की दिशा और दशा तय करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने दशकों से लंबित चल रहे देश के मुद्दों का हल निकाला है और 10-12 साल पहले देश में जो परिस्थितियां थी उन्होंने देश के युवाओं का भविष्य अंधकार में डाला था.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी के चुनावी घोषणापत्र के लिए अपने सुझाव और इनपुट देने की अपील भी की है जिसके लिए लोगों से नमो ऐप और https://www.narendramodi.in/ पर सुझाव मांगे गए हैं.

'मोदी की गारंटी'है चुनावी अभियान की थीम

वहीं बीजेपी के कैंपेन थीम को लॉन्च करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी के एक दशक के प्रयासों को चिन्हित करते हुए एक सुंदर वीडियो गीत बनाया गया है जो उनके नेतृत्व, कार्यशैली, और लगातार किए जा रहे कामों को दिखाता है. उनहोंने कहा कि ऐसे प्रयास किए जा रहे हैं जिनसे करोड़ों भारतीयों के सपने हकीकत में बुनते जा रहे हैं.

वहीं बीजेपी की ओर से अभियान लॉन्च के दौरान नमो नव मतदाता सम्मेलन आयोजित किया गया. वहीं वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे पीएम मोदी ने करोड़ों भारतीयों के सपनों और आकांक्षाओं को वास्तविकता में बदलने का काम किया है.

2024 के लिए जनता से मांगे सुझाव

वहीं बताया जा रहा है कि बीजेपी आने वाले दिनों में कई ऐसे ही भावनात्मक लहजे वाले अन्य गीतों को भी जारी करेगी. इसके अलावा डिजिटल होर्डिंग्स, डिस्प्ले बैनर और डिजिटल फिल्में भी जारी की जाएंगी. बता दें कि पीएम मोदी ने जनता से 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी के चुनावी घोषणापत्र बनाने के लिए सुझाव और इनपुट मांगे हैं.

Next Article