For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'रक्षक ही बने बेटियों की अस्मत के भक्षक…ये कांग्रेस राज के कुशासन की इंतेहा' राजे ने बोला तीखा हमला

राजधानी जयपुर के कानोता थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह महिला का अधजला शव मिलने के बाद गहलोत सरकार एक बार फिर विपक्ष के निशाने पर आ गई है।
04:03 PM Sep 29, 2023 IST | Anil Prajapat
 रक्षक ही बने बेटियों की अस्मत के भक्षक…ये कांग्रेस राज के कुशासन की इंतेहा  राजे ने बोला तीखा हमला
वसुंधरा राजे

जयपुर। राजधानी जयपुर के कानोता थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह महिला का अधजला शव मिलने के बाद गहलोत सरकार एक बार फिर विपक्ष के निशाने पर आ गई है। बीजेपी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये कांग्रेस सरकार के कुशासन की इंतेहा है। जहां सरकार अपराधियों का संरक्षण कर मौन बैठी है, वहीं रक्षक ही बेटियों की अस्मत के भक्षक बने हुए हैं।

Advertisement

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने कहा कि जयपुर के जमवारामगढ़ क्षेत्र में जहां एक महिला का अधजला शव मिला है। वहीं, भरतपुर में एसएचओ द्वारा महिला से दुष्कर्म का घिनौना मामला सामने आया है। ये कांग्रेस सरकार के कुशासन की इंतेहा है।

पूर्व सीएम राजे ने कहा कि जहां सरकार अपराधियों का संरक्षण कर मौन बैठी है। वहीं, रक्षक ही बेटियों की अस्मत के भक्षक बने हुए हैं। कांग्रेस तो 'अब होगा न्याय' की बात करती थी। लेकिन बीते पांच वर्षों में इस अकर्मण्य सरकार ने राजस्थान जैसे स्वाभिमानी प्रदेश को अत्याचार और अन्याय क्षेत्र के रूप में बदल दिया है। हमारे प्यारे प्रदेश को मातृशक्ति के लिए अभिशाप बनाकर रख दिया है।

अपराधिक घटनाएं सरकार के माथे पर कलंक : राठौड़

वहीं, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि राजस्थान का दुर्भाग्य है कि विगत सप्ताह भर में जमवारामगढ़ की महिला की हत्या कर अधजला शव मिलना, छबड़ा में नाबालिग किशोरी की लाश मिलना, जयपुर में स्कूल जा रही 13 साल की बच्ची का सरेराह अपहरण, पाली में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म , भरतपुर में सरकारी क्वार्टर में थाना अधिकारी द्वारा महिला से दुष्कर्म और कुछ दिन पहले सीकर के रामगढ़ में बच्ची से बलात्कार कर उसकी लाश को कुंए में फेंक देना। ये सारी घटनाएं सरकार के माथे पर कलंक है।

ये खबर भी पढ़ें:-जयपुर में महिला की अधजली लाश मिली, हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक पेट्रोल डालकर लगाई आग

.