होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बीकानेर में तेज रफ्तार का कहर, सड़क पर खड़े ट्रक में घुसी कार, रायसिंहनगर पालिका अध्यक्ष सहित 2 की मौत

बीकानेर में तेज रफ्तार का कहर, सड़क पर खड़े ट्रक में घुसी कार, रायसिंहनगर पालिका अध्यक्ष सहित 2 की मौत
06:22 PM Aug 06, 2023 IST | Sanjay Raiswal

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां सड़क किनारे खड़े एक ट्रेलर से कार की टक्कर हो गई। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल हो गया। यह हादसा बीकानेर के नोखा के पास भामटसर में हुआ।

जानकारी के अनुसार, मृतकों में एक रायसिंहनगर नगरपालिका (श्रीगंगानगर) अध्यक्ष हरीश कुमार ढाबी है। वहीं उनके साथ ही पू्र्व जिला परिषद के सदस्य की भी मौत हो गई है। इस घटना में घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर भिजवाया।

नोखा सीआई आलोक सिंह ने बताया कि यह हादसा रविवार सुबह करीब 10:30 बजे भामटसर गांव के पास हुआ। जोधपुर से बीकानेर की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार हाईवे पर गाय को बचाने के चक्कर में सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। घायल का इलाज किया जा रहा है।

नगरपालिका अध्यक्ष की भी मौत…

पुलिस ने बताया कि बीकानेर में हुई सड़क दुर्घटना में जिस कार ने खड़े ट्रेलर में टक्कर मारी, उसमें रायसेन नगर के नगरपालिका अध्यक्ष हरीश डाबी भी मौजूद थे। उनके साथ ही पूर्व जिला परिषद के सदस्य विनोद गोदारा भी मौजूद थे। हादसे हादसे में तीन लोगों को गंभीर चोटें आई थीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

थानधिकारी आलोक सिंह ने बताया कि तीनों घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हरीश डाबी और विनोद गोदारा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Article