For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बॉलीवुड की इस हसीना के इश्क में डूबे एल्विश, शहनाज गिल संग की पार्टी, यूजर्स बोले-'सिस्टम बिगड़ सकता है'

Elvish Yadav And Shehnaaz Gill: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को बीती शाम शहनाज गिल के साथ कैप्चर किया गया। दोनों को साथ पार्टी करते देखा गया।
03:57 PM Sep 09, 2023 IST | BHUP SINGH
बॉलीवुड की इस हसीना के इश्क में डूबे एल्विश  शहनाज गिल संग की पार्टी  यूजर्स बोले  सिस्टम बिगड़ सकता है

Elvish Yadav And Shehnaaz Gill: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव शो खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बिग बॉस के विनर बनने के बाद एल्विश की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। वे ऐसे पहले खिलाड़ी है जो वाइल्ड कार्ड एंट्री करके बिग बॉस के विजेता बने हैं। इस बीच एल्विश का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह शहनाज गिल के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

हालांकि, इस दौरान अवनीत कौर और एल्विश के कई दोस्त भी नजर आ रहे हैं। लेकिन एल्विश और शहनाज की जोड़ी हर किसी को अट्रैक्ट कर रही है। इस जोड़ी का साथ नजर आना किसी को भी अजम नहीं हो रहा है। लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एल्विश और उनके दोस्त शहनाज गिल के साथ एन्जॉय कर रहे हैं। जुगलबंधी का यह सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

क्या किसी प्रोजेक्ट पर काम रहे हैं एल्विश और शहनाज?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पार्टी के बाद एल्विश यादव और शहनाज गिल कार में बैठकर बाहर जाते नजर आ रहे हैं। इस जोड़ी को देखकर यूजर्स ने अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाने शुरू कर दिए है। यूजर्स का मानना है कि इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने का यह मतलब हो सकता है कि ये किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हों। हालांकि, अभी असली बात किसी को पता नहीं है। लोग सिर्फ कयास ही लगा रहे हैं।

यूजर्स बोले-'सिस्टम बिगड़ सकता है'

यूजर्स कमेंट कर रहे हैं सिस्टम बिगड़ सकता है। वहीं कुछ यूजर्स सवाल पूछ रहे हैं कि ये लोग सबने ड्रिंक की है क्या। हालांकि, इससे पहले एल्विश को शहनाज के शो पर भी देखा गया था। जहां शहनाज से उनसे कई सारे सवाल किए थे और उनके साथ कई सारी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। शो के बाद एक बार फिर दोनों का साथ नजर आना फैंस के मन में ढेर सारे सवाल पैदा कर रहे हैं। जिसके बाद फैंस अपना-अपना अंदाज लगा रहे हैं।

उर्वशी संग करेंगे रोमांस

एल्विश यादव और बॉलीवुड हसीना उर्वशी रौतेला के गाने का एक पोस्टर आया है और रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। गाने का टाइटल है 'हम तो दीवाने'। सामने आए गाने के पोस्टर में एल्विश जीन्स, जैकेट और गॉगल्स पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं उर्वशी रौतेला रेड सूट-सलवार में कहर बरपा रही है। पोस्टर में दोनों एक-दूजे की आंखों में डूबे हुए हैं। यह गाना 14 सितंबर को रिलीज होगा। गाने से पहला लुक सामने आते ही पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

.