होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Snake Venom case: एल्विश यादव के फैंस के लिए राहत की खबर, कोर्ट ने यूट्यूबर को दी जमानत

06:10 PM Mar 22, 2024 IST | Sanjay Raiswal

Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता और महशूर यूट्यूबर एल्विश यादव को जमानत मिल गई है। एल्विश को रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन अब उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई है। दरअसल, गिरफ्तारी के बाद एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। एल्विश को दूसरी याचिका दायर करने पर जमानत मिली है।

ऐसा लगता है कि उनकी पहली जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाई थी। लेकिन, आखिरकार अब एल्विश यादव को जमानत मिल गई है। एल्विश को जमानत मिलने पर उनके फैंस काफी खुश है और एक्स पर एल्विश यादव लगातार ट्रेंड कर रहा है। दरअसल NDPS के लोअर कोर्ट में एल्विश यादव को जमानत दी है। एल्विश यादव रविवार (17 मार्च) से बक्सर जेल में बंद था। अब उसे जिला न्यायलय से राहत मिल गई है।

एल्विश यादव को मिली बेल

5 दिन बक्सर जेल में गुजारने के बाद अब एल्विश यादव अपने घर लौटेंगे। दरअसल, कोर्ट से एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली है। एल्विश यादव पर आरोप है कि वो रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करते हैं। कुछ वक्त पहले खबरें आईं थी कि उसने नोएडा पुलिस से पुछताछ में सांप का जहर सप्लाई करने की बात को कबूला है।

Next Article