For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 17: पहले ठुकराया बिग बॉस…अब सबसे ज्यादा फीस ले रहा है ये कपल, सिंगल में मुनव्वर नंबर-1

Bigg Boss 17: सलमान खान के सबसे कंट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस' की शुरुआत हो चुकी हैं। पहले ही दिन से कंटेस्टेंट ने एक-दूसरे के खिलाफ स्ट्रैटजी बनाना शुरू कर दिया है।
11:34 AM Oct 17, 2023 IST | BHUP SINGH
bigg boss 17  पहले ठुकराया बिग बॉस…अब सबसे ज्यादा फीस ले रहा है ये कपल  सिंगल में मुनव्वर नंबर 1

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) के सबसे पॉपुलर और विवादित टीवी शो को शुरू हुए महज एक ही दिन हुआ है, लेकिन अभी से कंटेस्टेंट्स ने अपनी स्ट्रैटजी बनानी शुरू कर दी है। किसी कैमरे के सामने आते ही लड़ाई-झगड़ा शुरू कर दिया तो कोई अपनी ड्यूटी करने में नखरा दिखाते नजर आया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन 17 कंटेस्टेंट्स में बिग बॉस के घर में आने के लिए सबसे ज्यादा फीस किसने ली है।

Advertisement

अब इसका भी खुलासा हो गया है। इस बार बिग बॉस के घर में दो पॉपुलर जोड़ियों की एंट्री हुई है। जिसमें ऐश्वर्या-नील भट्ट और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन शामिल हैं। शो के शुरू होने से पहले चर्चा थी कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 200 कपड़े लेकर शो में एंट्री करने जा रही हैं। हालांकि, इस बात को उन्होंने पूरी तरह से खारिज कर दिया है, हालांकि शो के पहले ही दिन जिस कंटेस्टेंट ने अपनी बातों से सबका दिल जीता है, वो है स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी।

यह खबर भी पढ़ें:-IND-PAK मैच में देखना उर्वशी रौतेला को पड़ा महंगा, गुमाया 24 कैरेट सोने का आईफोन, लोग बोले-‘कहीं पंत

कौनसा कंटेस्टेंट ले रहा है सबसे ज्यादा फीस?

टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर में पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के सामने खुलासा किया है कि वो अपने पति विक्की जैन की वजह से शो कर रही हैं, बता दें कि विक्की जैन बिग बॉस 17 में आना चाहते थे। बता दें कि शो के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ही हैं। जो एक हफ्ते के लिए 12 लाख रुपए ले रही हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस को पहले भी कई बार बिग बॉस ऑफर हो चुका है, हालांकि उन्होंने शो को ठुकरा दिया था।

हालांकि, बिग बॉस-17 के घर में अकेले एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट की बात की जाए, तो स्टैंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली लिस्ट में पहले नंबर पर हैं। बता दें कि मुनव्वर एक हफ्ते के 7-8 लाख रुपए महीने के ले रहे हैं।

इस बार रखी गई है कपल्स vs सिंगल थीम

'बिग बॉस 17' में इस बार कपल्स और सिंगल कंटेस्टेंट्स वाली थीम रखी गई है। हालांकि, शो में पहले ही दिन किचन और घर की ड्यूटी को लेकर हर कोई आपस में लड़ता नजर आ रहा है। वहीं, इस सीजन में पहले ही दिन अलग-अलग ग्रुप बनते भी दिखाई दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Tiger 3 में पुराने अवतार में दिखेंगे सलमान खान! या फिर एक्शन ही करते रहे जाएंगे

.