For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 16 Winner: MC Stan को नहीं थी कोई उम्मीद, बोले-'मुझे रोना चाहिए था या हंसना…'

Bigg Boss 16 Winner MC Stan ने बिग बॉस विनर बनने की अपनी जर्नी को साझा किया। उन्होंने कहा कि मुझे विनर बनने की कोई उम्मीद नहीं थी।
10:49 AM Feb 13, 2023 IST | BHUP SINGH
bigg boss 16 winner  mc stan को नहीं थी कोई उम्मीद  बोले  मुझे रोना चाहिए था या हंसना…

MC Stan On Being Bigg Boss 16 Winner: सलमान खान की होस्टिंग वाला शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) फाइनली ग्रेंड फिनाले के साथ खत्म हो चुका है। इस शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट्स प्रियंका चाहर चौधरी, शिवा ठाकरे, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन और शालीन बनोट रहे हैं। करीब 4 महीने तक चले इस शो में लड़ाई-झगड़ा, नौंक-झौंक, प्यार, दोस्ती और ढरे सारा एंटरटेनमेंट भी देखने को मिला है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-वेलेंटाइन पर दोबारा रिलीज होगी DDLJ, शाहरुख बोले-‘ये कॉम्पिटिशन तो मुझे मार डालेगा, मैं तो चला पठान देखने’

यह शो पहले जनवरी में खत्म होने वाला था, लेकिन इसकी पॉपुलरिटी और हाई टीआरपी को देखते हुए इसे 4 वीक के लिए आगे बढ़ाया गया। इस शो की पूरी जर्नी के दौरान अलग-अलग पेशे से आए कंटेस्टेंट्स ने अपने अलग-अलग अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया। जिसने सबसे ज्यादा दिल जीता, वह थे एमसी स्टेन (MC Stan)। उन्होंने 16वें सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की।

स्टेन को नहीं थी विनर बनने की उम्मीद

विजेता ट्रॉफी उठाने के बाद हाल ही एक इंटरव्यू में एमसी स्टेन ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वे बिग बॉस 16 के विनर बनेंगे। उन्हें ही क्या, शायद किसी को भी ऐसी उम्मीद नहीं थी। सोशल मीडिया से लेकर सेलिब्रिटीज तक, बिग बॉस 16 के विनर के रूप में शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी को देखा जा रहा था। खैर, स्टेन की यूनिक हरकतों की वजह से उन्होंने ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

यह खबर भी पढ़ें:-Hardik Pandya: एक बच्चे के पिता बनने के बाद फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं हार्दिक पांड्या

स्टेन ने अपनी जर्नी का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि उन्हें लग रहा था कि शो शिव ठाकरे जीतेंगे। मेरे शो जीतने की कोई उम्मीद नहीं थी। मेरी और शिव ठाकरे के बीच बातचीत हुई थी कि या तो वो जीतेगा या मैं जीतूंगा। मुझे लगता है कि सभी 16 कंटेस्टेंट्स शो को जीतना डिजर्व करते थे।

स्टेन ने जाहिर की अपनी फीलिंग्स

एमसी स्टेन ने कहा कि जब सलमान खान ने मुझे बिग बॉस का विनर घोषित किया तो मुझे महसूस ही नहीं हो रहा था कि मुझे रोना चाहिए या हंसना चाहिए। बिग बॉस की जर्नी को याद करते हुए स्टेन ने कहा, ‘शांत बैठेते है तो पब्लिक वीक समझती है, फैमिली और किसी न किसी को मिस करता था, लेकिन बोलता नहीं था।’

.