होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर बड़ा अपडेट, सर्वसमाज की ओर से कल जयपुर बंद का आह्वान

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर जहां पूरे प्रदेश में आक्रोश का माहौल है। इस बीच इस हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। इस हत्याकांड के बाद जयपुर में सर्वसमाज की ओर से कल बुधवार को जयपुर बंद का आह्वान किया गया है।
08:31 PM Dec 05, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर पूरे प्रदेश में आक्रोश का माहौल है। इस बीच इस हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। इस हत्याकांड के बाद जयपुर में सर्वसमाज की ओर से कल बुधवार को जयपुर बंद का आह्वान किया गया है। इसी के साथ कई अन्य जिलों में भी बंद का ऐलान किया जा सकता है।

प्रदेशभर में प्रर्दशन की तस्वीरें आई सामने

इस बीच जैसे ही प्रदेशभर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की खबरें पहुंची तो लोग सड़कों पर उतर कर प्रर्दशन करने लगे है। प्रदेश के विभिन्न जिलों से लोगों के सड़को पर उतरने की खबरें भी सामने आने लगी है। इस हत्याकांड के बाद लोग अब हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

कई जगहों पर पथराव की सूचना

चूरू में गोगामेड़ी समर्थकों ने बस पर पथराव किया और सड़क भी जाम कर दी। पथराव के बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गई। जयपुर में भी मेट्रो मास हॉस्पिटल के बाहर सड़क जाम कर दी गई। राजसमंद के कुंभलगढ़ में बाजार बंद रहा है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने की कोशिश की।

Next Article