For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Dausa: फायरिंग मामले में बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने आरोपी को दबोचा…कांस्टेबल को मारी थी गोली

Dausa: फायरिंग मामले में बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने आरोपी को दबोचा…कांस्टेबल को मारी थी गोली
07:01 PM Aug 24, 2023 IST | Sanjay Raiswal
dausa  फायरिंग मामले में बड़ी सफलता  मुठभेड़ के बाद पुलिस ने आरोपी को दबोचा…कांस्टेबल को मारी थी गोली

दौसा। राजस्थान के दौसा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। डीएसटी टीम पर फायरिंग मामले में पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चला रखा था। करीब 36 घंटे बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

इससे पहले पुलिस और आरोपी के बीच आमने-सामने फायरिंग हुई। क्रॉस फायरिंग में आरोपी को गोलियां लगी। वहीं आरोपी की ओर से की गई फायरिंग में दो पुलिसकर्मी भी चोटिल हो गए। पुलिस के जवानों ने फायरिंग के बीच साहस का परिचय देते हुए आरोपी को दबोचा। आरोपी नवीन जाट भरतपुर का निवासी है। फिलहाल, घायल बदमाश को अस्पताल भिजवाया गया है। पुलिस ने बदमाश से हथियार भी बरामद किए है।

बदमाशों ने डीएसटी टीम पर की फायरिंग...

बता दें कि दौसा जिले के सिकंदरा थाना इलाके के रेटा गांव में बुधवार सुबह 8.45 बजे बाइक चोरों ने घिरने के बाद पीछा कर रही जिला विशेष टीम (डीएसटी) पर फायरिंग कर दी। बदमाशों का पीछा करते हुए एक पुलिस कांस्टेबल प्रहलाद सिंह के सिर में गोली जा लगी। जिससे जवान को गंभीर हालत में जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, कांस्टेबल की हालत नाजुक बनी हुई है।

जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता ने कहा कि दौसा जिले के डोलिका राजवास गांव में पिछले दिनों हुई वाहन चोरी के मामले में पुलिस सक्रिय थी। बुधवार को डीएसटी टीम को कालाखोह गांव में वाहन चोरों के होने की सूचना मिली थी। डीएसटी टीम ने सड़क पर एक संदिग्ध को रुकवाने की लिए कार्रवाई शुरू की।

कांस्टेबल के सिर में लगी गोली...

इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस कांस्टेबल प्रहलाद सिंह (35) को गोली मार दी। जो उसके सिर में लगी। इसके बाद बदमाश फरार होने के चक्कर में खेतों जा घुसे। वहीं कालाखोह में हाईवे के पास खड़ी फाइनेंस कंपनी की जीप से घायल को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां से जवान की गंभीर हालत देखते हुए जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया।

आईजी उमेश दत्ता ने बताया कि दौसा की डीएसटी के कांस्टेबल पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। उसी को देखते हुए दौसा थाने की पुलिस के साथ अलग-अलग थानों की दौसा के साथ बाहर के जिलों की आरएसी, कमांड़ो फोर्स, ईआटी क्यूआटी फोर्स ने पूरी रात सर्च ऑपरेशन किया। जहां पर बदमाशों ने फायरिंग की थी उसी के पीछे जो इलाका था पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर बदमाश को पकड़ा है। फिलहाल, पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है।

.