For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Nagaur Accident : नागौर में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत, 28 घायल

10:43 AM Sep 10, 2023 IST | Sanjay Raiswal
nagaur accident   नागौर में भीषण सड़क हादसा  बस और ट्रक की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत  28 घायल

नागौर। राजस्थान के नागौर जिले के नेशनल हाईवे संख्या-58 पर रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां निजी बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं 28 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। टक्कर के बाद हाईवे पर जाम लग गया।

Advertisement

आसपास के लोग मदद के लिए घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को हादसे की जानकारी दी। सूचना पर नागौर एडीएसपी सुमित कुमार, सीओ ओमप्रकाश गोदारा और नागौर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए नागौर जेएलएन अस्पताल भिजवाया।

वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। पुलिस ने बताया कि यह हादसा नागौर-लाडनूं नेशनल हाईवे-58 अमरपुरा गांव के पास रविवार सुबह 8:50 मिनट पर हुआ। निजी बस सुरपालिया थाना इलाके के गांव खेराट से नागौर जा रही थी। वहीं ट्रक नागौर से आ रहा था।

इसी दौरान अमरपुरा गांव से करीब 6 किमी दूर ट्रक ने निजी बस को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसा होने के बाद से ही घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई और आसपास के लोग हादसे में घायल लोगों को बस से बाहर निकलने में जुट गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि हादसे में दो बस यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं दो ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान मांगीलाल (40) पुत्र मदनलाल निवासी खेराट, रमजान (22) पुत्र उमरदीन निवासी डेह, मोहम्मद हुसैन (41) पुत्र मोहम्मद साबिर निवासी ‌डेह और सहदेव पुत्र गंगाराम निवासी खेराट शामिल हैं। पुलिस ने मृतकों के शवों जेएलएन हॉस्पिटल की मोर्चरी रखवाए गए हैं। वहीं गंभीर रूप से घायल यात्रियों देवेंद्र सिंह, मो. जाकिर, सलीम और इमरान को रेफर किया गया है। हादसे में 28 लोग घायल हुए हैं।

.