होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सिरोही पुलिस की शिकारियों पर बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

12:38 PM Mar 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal

सिरोही। राजस्थान के सिरोही जिले के कालंद्री थाना क्षेत्र के मेरमण्डवाड़ा के जंगलों में शिकार करने गए शिकारियों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। थानाधिकारी गनी मोहम्मद मय जाब्ता के साथ शनिवार देर रात को कार्रवाई करते हुए शिकारियों से 14 एमएल बंदूक, बारूद, छर्रे और चाकू बरामद किए है। पुलिस ने आरोपियों से 2 बाइक और एक जीप को जब्त किया है।

पुलिस ने मौके से फरार हुए शिकारियों का पीछा करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। कालंद्री थानाधिकारी गनी मोहम्मद ने बताया कि शनिवार देर रात्रि को थाना क्षेत्र के मेर मंडवाड़ा के जंगलों में संदिग्ध लोगों की हलचल की जानकारी मिली। जिसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी।

वहीं एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन में मय टीम मेर मंडवाड़ा के जंगलों में पहुंचे। पुलिस को देखकर शिकारी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से मिली एक जीप और दो बाइक की तलाशी ली। पुलिस को तलाशी के दौरान जीप के नीचे 14 (टोपीदार) एमएल बंदूक और बारूद , छर्रे व चाकू बरामद किए। पुलिस ने फरार शिकारियों की जंगलों में तलाश जारी रखी।

पुलिस को रविवार अलसुबह जंगलों से तीन शिकारियों को दबोचने में सफलता मिली। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी लूम्बाराम गमेती, दादिया गमेती और कवरा गमेती निवासी रोहिड़ा थाना हलका क्षेत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

(रिपोर्ट-लियाकत अली)

Next Article