For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सिरोही पुलिस की शिकारियों पर बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

12:38 PM Mar 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal
सिरोही पुलिस की शिकारियों पर बड़ी कार्रवाई  अवैध हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

सिरोही। राजस्थान के सिरोही जिले के कालंद्री थाना क्षेत्र के मेरमण्डवाड़ा के जंगलों में शिकार करने गए शिकारियों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। थानाधिकारी गनी मोहम्मद मय जाब्ता के साथ शनिवार देर रात को कार्रवाई करते हुए शिकारियों से 14 एमएल बंदूक, बारूद, छर्रे और चाकू बरामद किए है। पुलिस ने आरोपियों से 2 बाइक और एक जीप को जब्त किया है।

Advertisement

पुलिस ने मौके से फरार हुए शिकारियों का पीछा करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। कालंद्री थानाधिकारी गनी मोहम्मद ने बताया कि शनिवार देर रात्रि को थाना क्षेत्र के मेर मंडवाड़ा के जंगलों में संदिग्ध लोगों की हलचल की जानकारी मिली। जिसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी।

वहीं एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन में मय टीम मेर मंडवाड़ा के जंगलों में पहुंचे। पुलिस को देखकर शिकारी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से मिली एक जीप और दो बाइक की तलाशी ली। पुलिस को तलाशी के दौरान जीप के नीचे 14 (टोपीदार) एमएल बंदूक और बारूद , छर्रे व चाकू बरामद किए। पुलिस ने फरार शिकारियों की जंगलों में तलाश जारी रखी।

पुलिस को रविवार अलसुबह जंगलों से तीन शिकारियों को दबोचने में सफलता मिली। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी लूम्बाराम गमेती, दादिया गमेती और कवरा गमेती निवासी रोहिड़ा थाना हलका क्षेत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

(रिपोर्ट-लियाकत अली)

.