होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

क्रिकेट लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, बिना 1 रुपया खर्च किए यहां देखें पूरा IPL

12:25 PM Feb 22, 2023 IST | Mukesh Kumar

अगर आप आईपीएल लवर्स हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी यह है कि अब आप बिना एक रुपया खर्च किए पूरा आईपीएल का फ्री में मजा ले सकते हैं। दरअसल, जियो अपने यूजर्स को ये बड़ा मौका दे रहा है। रिलायंस ने घोषणा की है जियो यूजर्स फ्री में जियो सिनेमा प्लेटफॉर्म पर आईपीएल के पूरे सीजन का लाइव प्रसारण फ्री में देख सकेंगे। इससे पहले आइपीएल के स्ट्रीमिंग राइट्स Disney Hotstar के पास थे और आईपीएल देखने के लिए अलग से भुगतान करना पड़ा था।

12 भाषाओं देख सकते है आईपीएल सीजन

आईपीएल 2023 को आप 12 भाषाओं में देख सकते है। इसके साथ ही यूजर एंगल को अलग-अलग एंगल से देख सकते है। इसके लिए आपको कोई चार्ज नहीं देना पड़ेगा। जिओसिनेमा को मोबाइल डिवाइसेज के अतिरिक्त कंप्यूटर और स्मार्ट टीवी जैसे प्लेटफॉर्म्स पर भी कनेक्ट किया जा सकता है।

IPL फ्री में दिखाने के लिए जियो सिनेमा को मिली अनुमति

आईपीएल सीजन फ्री में दिखाने के लिए बीसीसीआई ने जियो सिनेमा को अनुमति दे दी है। जियो सिनेमा पर इस टूर्नामेंट के सभी मुकाबले फ्री में देख सकते है। जियो कंपनी की मानें तो मोबाइल पर एक आईपीएल मैच देखने के लिए यूजर्स को लगभग 2जीबी डाटा खत्म होगा।

मीडिया केबल भी लॉन्च करेंगे कंपनी

रिलायंस कंपनी जियो डाइव-जियो ग्लासे के साथ मीडिया केबल भी लॉन्च करने की योजना बनाई जा रही है। केबल की सहायता से आप अपने मोबाइल को किसी भी पुराने टीवी से कनेक्ट कर उसे स्मार्ट टीवी बना सकेंगे। इससे आप इंटरनेट की सहायता से ही टेलीविजन पर भी मैच देख सकेंगे।

Next Article