होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Education News: शिक्षा मंत्री दिलावर की बड़ी सौगात, 5 सितंबर शिक्षक दिवस पर छात्रों को बांटे जाएंगे 55 हजार 800 टेबलेट

09:12 AM Sep 04, 2024 IST | Dipendra Kumawat

Education News: राजस्थान में भजनलाल सरकार के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर अक्सर नए-नए नियम और बड़ी घोषणाएं के साथ अपने बयान बाजी को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते हैं इसी क्रम में मंत्री मदन दिलावर ने शिक्षा संकुल में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से अधिकारियों की बैठक ली. और बड़ी घोषणा की.

अधिक से अधिक शिक्षकों के साथ लाइव जुड़ेंगे मंत्री दिलावर

शिक्षा संकुल में ली अधिकारियों की बैठक में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर शिक्षकों को शिक्षक दिवस की अग्रिम शुभकामनाएं दी और 5 सितम्बर को आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह के लाइव कार्यक्रम में अधिक से अधिक शिक्षकों को जोड़ने के निर्देश दिए साथ ही होनहार छात्र-छात्राओं के लिए बड़ी सौगात देते हुए टेबलेट देने का ऐलान भी किया.

शिक्षक दिवस पर बांटे जाएंगे विद्यार्थियों को टेबलेट

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने शिक्षा संकुल में ली अधिकारियों की बैठक में बड़ी घोषणा करते हुए शिक्षक दिवस पर 5 सितंबर को प्रदेश के 55 हजार 800 बच्चों को टेबलेट बांटे जाएंगे. शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने वीसी के माध्यम से प्रदेश के सभी जिला शिक्षा अधिकारियों सहित विभिन्न अधिकारियों की बैठक ली तथा शिक्षक दिवस की तैयारी को लेकर समीक्षा की.

शिक्षक दिवस पर शिक्षकों का भी होगा सम्मान

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि राजस्थान में राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह में लगभग 148 से अधिक शिक्षकों को भी सम्मानित किया जाएगा. और समारोह को लेकर शिक्षा विभाग की ओर से आमंत्रण पत्र भी जारी किए गए, साथ ही कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मौजूद भी मौजूद रहेंगे.

Next Article