For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

इस गैस कंपनी के शेयरों में आई बड़ी गिरावट, एक्सपर्ट बोले- बेच दो वरना होगा नुकसान

02:55 PM May 16, 2023 IST | Mukesh Kumar
इस गैस कंपनी के शेयरों में आई बड़ी गिरावट  एक्सपर्ट बोले  बेच दो वरना होगा नुकसान

कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन यानी मंगलवार को इंद्रप्रस्थ गैस (Indraprastha Gas) के शेयरों में जबरदस्त गिरावट देखने को मिला है। हांलाकि इस शेयर ने पिछले 6 महीनों में 15.13% का शानदार रिटर्न दिया है। 16 मई को यह शेयर 1.41% की गिरावट के साथ 486.25 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। अब इस कंपनी के शेयरों पर एक्सपर्ट को भी भरोसा नहीं है। कई ब्रोकरेज फर्मों का मानना है कि इंद्रप्रस्थ गैस के शेयरों के लिए आगे की राह आसान नहीं है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- टाटा ग्रुप की इस कंपनी के शेयर खरीदने के लिए टूट पड़े निवेशक, 52 वीक के हाई पर पहुंचा स्टॉक

जानिए ब्रोकरेज ने क्या कहा?
ब्रोकरेज शेयरखान ने इंद्रप्रस्थ गैस के शेयरों को बेचने की सलाह दी है। वहीं इस शेयर की खरीद के लिए डाउनग्रेड रेटिंग दी है। इसके साथ ही टारगेट प्राइस का घटाकर 460 रुपए कर दिया है। वहीं ब्राकरेज फर्म कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज ने शेयर की खरीद को डाउनग्रेड रेटिंग दी है। इसके साथ इस शेयर टारगेट प्राइस घटाकर 515 से घटाकर 465 रुपए कर दिया है। लॉन्ग टर्म फायदे की उम्मीद पर भी चिंताजनक स्थिति है।

वही एमके ग्लोबल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड ने भी शेयर को खरीद की रेटिंग से होल्ड रेटिंग पर डाउनग्रेड कर दिया है। ब्रोकरेज ने इस शेयर का टारगेट प्राइस 500 रुपए से घटाकर 480 रुपए कर दिया है। वहीं ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज ने 340 रुपए का टारगेट प्राइस रखा है, जो कि वर्तमान कीमत से 30 प्रतिशत की गिरावट है। वहीं एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने इस शेयर को 575 के टारगेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी है।

.