होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भरतपुर और करौली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 इनामी बदमाश सहित 6 गिरफ्तार

08:06 PM Apr 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर और करौली में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए दो इनामी बदमाशों सहित 6 स्थाई वारंटियों को गिरफ्तार किया है। भरतपुर की कामां थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन हजार रुपये का इनामी सहित 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार

थानाधिकारी रामकिशन के नेतृत्व में थाना कामां की पुलिस टीम द्वारा करीब 15 वर्ष से फरार चल रहे तीन हजार के इनामी इकबाल मेव (55) निवासी नेहदा थाना पुन्हाना हरियाणा को गिरफ्तार किया गया। जबकि एक अन्य कार्रवाई में सहायक उपनिरीक्षक प्रेमचंद ने करीब 23 साल से फरार चल रहे स्थाई वारंटी बबली उर्फ बल्ली मेव निवासी बरसाना जिला मथुरा, उत्तरप्रदेश के अलावा राजू (56), रमेश एवं दयाराम जाटव निवासी उदाका थाना कामां को गिरफ्तार किया गया।

करौली में 5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

वहीं करौली जिले के हिण्डौन सदर थाना पुलिस ने अवैध देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ 5 हजार रुपए के इनामी बदमाश भीमो उर्फ भीम सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ हिंडौन और बयाना के विभिन्न थानों में करीब आधा दर्जन अपराधिक मुकदमा दर्ज है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। हिंडौन सदर थाना प्रभारी बालकृष्ण ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक नारायण तोगस के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अभियान चलाया हुआ है। उन्होंने बताया कि उनके नेतृत्व में एक पुलिस टीम अपराधियों की तलाश में हिंडौन सदर थाना क्षेत्र के गांव बमनपुरा पहुंची।

जहां से 5 हजार रुपए के इनामी बदमाश भीमा उर्फ भीम सिंह गुर्जर निवासी बमनपुरा को एक देशी कट्टा 12 बोर एवं एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हिंडौन सदर थाना हिंडौन कोतवाली और बयाना पुलिस थाने में करीब आधा दर्जन प्रकरण दर्ज है। जिनमें आरोपी वांछित चल रहा है। उन्होंने बताया कि 12 फरवरी को करौली एसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी में हिंडौन सदर थाना अधिकारी बालकृष्ण, कॉन्स्टेबल हेमराज, योगेंद्र, दीपक, श्याम बिहारी, प्रधान, सत्यवीर आदि शामिल रहे।

Next Article