For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

करौली में बड़ा हादसा: कैलादेवी जा रहे एक दर्जन पदयात्री चंबल में डूबे, 2 की मौत, 6 लापता

12:22 PM Mar 18, 2023 IST | Sanjay Raiswal
करौली में बड़ा हादसा  कैलादेवी जा रहे एक दर्जन पदयात्री चंबल में डूबे  2 की मौत  6 लापता

करौली। राजस्थान के करौली जिले शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग चंबल में डूब गए। हादसे की सूचना पर मौके पर बचाव दल पहुंच गया हैं। अभी तक दो लोगों के शव मिले है। वहीं 6 लोग अभी भी लापता हैं। हादसे की गंभीरता को देखते हुए पूरा पुलिस और जिला प्रशासन मौके पर मौजूद है। जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह और पुलिस प्रशासन मौके पर रहकर पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन पर निगरानी रखे हुए हैं। वहीं मंत्री रमेश मीणा ने भी जिला कलेक्टर से हादसे की जानकारी ली। मंत्री रमेश मीणा ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Advertisement

मध्यप्रदेश से कैलादेवी आ रहे थे श्रद्धालु…

जानकारी के अनुसार, यह हादसा मंडरायल क्षेत्र में रोधई के समीप जगडरपुरा के पास हुआ। शनिवार को हादसे के शिकार हुए लोग पैदल यात्रा करते हुए मध्यप्रदेश से कैलादेवी के दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान सभी लोग पानी में उतरने के दौरान नदी में बह गए। नदी में गहरे पानी में जाने के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में प्रशासन पुलिस और राहत बचाव दल के साथ मौके पर पहंचा और पानी में डूबे लोगों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

अभी तक एक शव बरामद, 7 लोग अभी भी लापता…

वहीं हादसे को लेकर जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह ने बयान दिया है। कलेक्टर ने कहा, मध्यप्रदेश से करीब 17 लोग कैलादेवी के दर्शन के लिए पैदल यात्रा पर जा रहे थे। इसी बीच नदी में उतरते समय यह हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही बचाव दल मौके पर पहुंचा। अभी तक दो लोगों के शव बरामद हुए हैं। वहीं 9 लोग चंबल नदी के किनारे मिले। हादसे के बाद 6 लोग लापता हैं। प्रशासन का मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

(रिपोर्ट-सागर शर्मा)

.