होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जोधपुर में बड़ा हादसा... रामदेवरा जा रहे जातरुओं के जत्थे को बस ने कुचला, 3 महिलाओं की मौत, 4 घायल

राजस्थान के जोधपुर जिले में शनिवार तड़के एक निजी बस ने जैसलमेर के रामदेवरा जा रहे जातरुओं के जत्थे को कुचल दिया।
10:20 AM Aug 19, 2023 IST | Anil Prajapat
Big accident in Jodhpur

Big accident in Jodhpur : जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर जिले में शनिवार तड़के एक निजी बस ने जैसलमेर के रामदेवरा जा रहे जातरुओं के जत्थे को कुचल दिया। इस हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 4 अन्य श्रद्धालु घायल हो गए। हादसा जिले के बिलाड़ा थाना क्षेत्र में खारिया-मीठापुर के करीब सुबह 4.30 बजे हुआ। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही बिलाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

बिलाड़ा एसएचओ घेवर सिंह ने बताया कि हादसा सुबह करीब 4.30 बजे हुआ। नेशनल हाईवे-25 पर पैदल रामदेवरा जा रहे यात्रियों के जत्थे को जयपुर से आ रही स्लीपर बस ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में आशा पत्नी भोमाजी निवासी नैनवां जिला बूंदी, बादाम देवी पत्नी राजेश, निवासी राजनगर देवली जिला टोंक और प्रेम देवी पत्नी रमेश निवासी देवली जिला टोंक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, मनभर देवी निवासी हिंडोली बूंदी, हेमराज निवासी सीतापुरा टोंक, मीना निवासी नयाबास गोठड़ा टोंक और नेराजी देवी निवासी नैनवां बूंदी घायल हैं, जिनका बिलाड़ा के सरकारी अस्पताल में उपचार जारी है।

हनुमान बेनीवाल ने हादसे पर जताया दुख

राजस्थान में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता और सांसद हनुमान बेनीवाल ने हादसे पर दुख जताया है। बेनीवाल ने ट्वीट किया कि जोधपुर जिले के बिलाड़ा थाना क्षेत्र में खारिया-मीठापुर के निकट रामदेवरा पैदल जा रहे श्रद्धालुओं के जत्थे को स्लीपर बस द्वारा रौंद देने से 3 महिलाओं की मौत व कुछ श्रद्धालुओं का घायल हो जाना पीड़ादायक खबर है। ईश्वर दिवंगत महिलाओं की आत्मा को शांति प्रदान करें व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

ये खबर भी पढ़ें:-रक्षाबंधन पर्व को लेकर असमंजस की स्थिति! भाई-बहन के अमर स्नेह की ‘डोर’ पर दिनभर भद्रा का साया

Next Article