For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

दिवाली पर बूंदी में हुआ बड़ा हादसा, MP के रहने वाले पिता-पुत्र और पति-पत्नी की मौत

हादसे में पिता-पुत्र और पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। कार में सवार सभी लोग मध्यप्रदेश के आगर जिले के कानड़ में गांव गांगू के रहने वाले हैं।
08:20 AM Nov 13, 2023 IST | Anil Prajapat
दिवाली पर बूंदी में हुआ बड़ा हादसा  mp के रहने वाले पिता पुत्र और पति पत्नी की मौत

जयपुर। अजमेर जिले के पुष्कर में धोक लगाने जा रहे लोगों की कार आगे चल रहे ट्रोले में घुस गई। इस हादसे में पिता-पुत्र और पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। कार में सवार सभी लोग मध्यप्रदेश के आगर जिले के कानड़ में गांव गांगू के रहने वाले हैं। दिवाली के मौके पर हादसा बूंदी जिले के हिंडोली बाइपास पर हुआ।

Advertisement

हिंडोली थानाधिकारी ने बताया कि नेशनल हाईवे-52 पर सिघांडी पुलिया के पास आगे चल रहे ट्रोले के ड्राइवर ने अचानक गाड़ी को ढाबे की तरफ मोड़ दिया, जिससे कार अनियंत्रित हो गई और पीछे से ट्रोले में जा घुसी। हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में चार लोगों की गई जान

हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से कार में फंसे मृतकों व घायलों बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने घायलों को बूंदी हॉस्पिटल में ले गए। वहीं, पुलिस ने देवी सिंह, उसकी पत्नी मान कुंवर बाई, राजाराम और उसके बेटे जितेंद्र के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

पुलिस ने जब्त किया ट्रोला

रविवार को परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद चारों शवों को परिजनों को सौंप दिया। इधर, पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को सड़क किनारे खड़ी करवाया। साथ ही जिस ट्रोले के कारण हादसा हुआ, उसे जब्त कर लिया। हालांकि, हादसे के बाद चालक मौके से भाग छूटा।

.