For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मैं गर्मियों में यहां बेफिक्र होकर खेलती थीं…' भूमि पेडनेकर बोलीं-'जयपुर से मेरा पुराना नाता'

Bhumi Pednekar : भूमि पेडनेकर ने जयपुर की पुरानी यादों और शूटिंग एक्सपीरियस साझा किया। उन्होंने बताया कि उन्होंने कई गर्मियां जयपुर में बिताई हैं। उनका इस शहर से गहरा नाता है।
05:03 PM Apr 10, 2024 IST | BHUP SINGH
 मैं गर्मियों में यहां बेफिक्र होकर खेलती थीं…  भूमि पेडनेकर बोलीं  जयपुर से मेरा पुराना नाता

Bhumi Pednekar : अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने हाल ही में जयपुर में शूटिंग की थीं। यहां उन्होंने अपने शूटिंग एक्सपीरियस शेयर किया जिसमें जयपुर से गहरा नाता बताया। उन्होंने बताया कि जयपुर में मेरी बचपन की यादें जुड़ी हैं। इंस्टाग्राम हैंडल पर भूमि ने बताया कि इतने सालों बाद जयपुर आई और यह उनके लिए कई मायनों में खास भी। एक्ट्रेस ने बताया कि उसकी नानी का घर जयपुर में ही है। यही पर मैंने अपने चेचरे भाईयों के साथ कई गर्मियां बिताई हैं। यहां मैं बेफिक्र होकर खेलती रही हूं और बहुत प्यार करती रही हूं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-मृणाल ठाकुर ने ‘द फैमिली स्टार’ से जीता दर्शकों को दिल, कहा- मुझे इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद

जब मैंने अपने दादा-दादी को खो दिया तो इस शहर से भी अपना नाता खो दिया। एक अभिनेता होने की खूबसूरती यह है कि यह आपको उन जगहों और यादों में वापस ले जाता है जिन्हें आपने सोचा था कि आप हमेशा के लिए खो गए हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि यहां 45 दिन बिताने के बाद मैं अपने अतीत और वर्तमान से गहराई से जुड़ गई हूं।

मैंने शहर का ऐसा अनुभव किया जैसा पहले कभी नहीं किया और निश्चित रूप से वापस आने के लिए मैंने अपने दिल का एक टुकड़ा यहीं छोड़ा है। जयपुर में अपनी उपस्थिति के माध्यम से भूमि पेडनेकर अपने व्यक्तिगत इतिहास और पेशेवर प्रयासों के धागों को एक साथ बुनती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-5 साल बाद स्क्रीन पर वापसी करेंगे गोविंदा, सबसे अलग होगा अंदाज

.